nashik-accident-chalisgaon-nandgaon-road-accident-farmer-died-on-the-spot
File Photo

    Loading

    मौदा (सं.). मौदा पुलिस स्टेशन अंतर्गत नागपुर-भंडारा हाईवे क्रमांक-6 पर पाटिल रबड़ीवाला के सामने ट्रेलर ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. मोटरसाइकिल पर सवार मां और 3 माह की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया.

    राजहंस किशन वाघमारे (28) अपनी मां अंजना किसन वाघमारे, पत्नी प्रांजल वाघमारे (28) और 3 माह की बच्ची पार्थवी को लेकर मोटरसाइकिल (एमएच 40/ 2926) से मौदा के परमात्मा एक आश्रम पावड़दौना में दर्शन के लिए जा रहा था. बच्ची का नामकरण करने से पहले यह परिवार दर्शन करने निकला था.

    इसी दौरान भंडारा से आकर नागपुर की ओर जाने वाली एसटी बस जैसे ही मौदा की ओर मुड़ी राजहंस ने अपनी गाड़ी आश्रम की ओर जाने के लिए निकाली. ठीक उसी समय नागपुर से भंडारा की ओर आने वाले ट्रेलर (सीजी 12/ बीएक्स 3423) के चालक ने मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी. मोटरसाइकिल पर पीछे बैठी राजहंस वाघमारे की पत्नी और 3 माह की बेटी ट्रेलर की चपेट में आ गईं और दोनों की जगह पर ही मौत हो गई. राजहंस गंभीर रूप से घायल हो गया लेकिन उसकी मां को ज्यादा चोट नहीं लगी. वह सुरक्षित है. घटना की जानकारी‌ मिलते ही मौदा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक हेमंत कुमार खराबे अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. मार्ग पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई थी और ट्रैफिक भी जाम हो गया था.

    खराबे ने इन लोगों को समझाकर यातायात व्यवस्था सुचारु की. हादसे में मृतक प्रांजल व पार्थवी वाघमारे के शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागपुर भेज दिया गया. आगे की कार्रवाई खराबे के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक जगदीश बिरोले कर रहे हैं. इस मौके पर स्थानीय नागरिकों ने इस आश्रम मार्ग पर फ्लाईओवर बनाने की मांग की. इससे पूर्व भी नागरिकों ने इस ओर प्रशासन का ध्यानाकर्षण किया था लेकिन प्रशासन ने अनदेखी की. गुस्साई भीड़ ने कहा कि इसी वजह से आज दो लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी.