nitin gadkari
नितिन गडकरी (फाइल फोटो)

Loading

नागपुर: आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) को लेकर फिर एक बार सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) मैदान में प्रचार करने के लिए उतरे है। इस दौरान केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने इंदौरा स्थित बुद्ध विहार जाकर भदंत आर्य नागार्जुना सुरई ससाई (Bhadant Surai Sasai) से सदिच्छा भेंट कर उनका आशीर्वाद लिया। भगवान गौतम बुद्ध व डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर का अभिवादन किया। इसका वीडियो हाल ही में मीडिया पर सामने आया हैं।

इसके साथ ही नितिन गडकरी ने नागपुर के समस्त नागरिकों से अनुरोध है कि अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित रह कर आशीर्वाद दें। नितिन गडकरी नागपुर के नेता के तोर पर जाने जाते है। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने कहा है कि वह छोटे से छोटे तरीके से भी लोगों की मदद करना और उनके जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए काम करते रहना चाहते हैं। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता ने ‘पीटीआई-भाषा’ को दिए साक्षात्कार में कहा कि रोजगार के अवसर सृजित करना और गरीबी खत्म करने के लक्ष्य के साथ नरेन्द्र मोदी सरकार काम कर रही है। गडकरी को भाजपा ने आगामी आम चुनाव के लिए नागपुर संसदीय क्षेत्र (Nagpur parliamentary constituency) से लगातार तीसरी बार उम्मीदवार बनाया है।

नागपुर से भाजपा प्रत्याशी के तौर पर विभिन्न मुद्दों और अपनी योजनाओं के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं लोगों से मिलना जारी रखना चाहता हूं। मेरा मानना है कि सार्वजनिक जीवन में, लोगों से मिलना और छोटे से छोटे संभव तरीके से भी उनकी मदद करना जरूरी है। मैं स्वास्थ्य और शिक्षा क्षेत्रों में काम करना जारी रखना चाहता हूं और यथासंभव समाज की सेवा करना चाहता हूं।”