, Crime, Maharashtra,
किन्नरों ने वसूले 5 लाख रुपये

Loading

नागपुर: नागपुर (Nagpur) से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जी हां दरअसल जुनी कामठी थाना क्षेत्र में एक किशोरी की अश्लील फोटो वायरल (obscene photo viral) होने से सनसनी मच गई है। ऐसे में अब इस अश्लील फोटो को वायरल करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आइए यहां जानते है क्या है पूरा माजरा…

अश्लील फोटो वायरल करने के मामले में पकड़ा गया आरोपी का नाम धर्मराज नवघरे है जिसकी उम्र केवल 19 बताई जा रही है। ये आरोपी अजनी, कामठी निवासी है। इस मामले के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी और 15 वर्षीय पीड़ित की पहचान इंस्टाग्राम एप पर हुई थी। कुछ समय बाद दोनों में दोस्ती हो गई।

दोस्ती का फायदा उठाकर आरोपी ने पीड़िता को मिलने के लिए बुलाया। किशोरी ने मिलने से इनकार कर दिया। इस कारण आरोपी ने पीड़िता के अश्लील फोटो दिखाकर परिजनों को भेजने की धमकी दी। ऐसा नहीं करने के लिए 4,000 रुपये की मांग की। किशोरी ने पैसे देने से इनकार कर दिया। पैसे देने से मना करने पर धर्मराज ने पीड़िता के फोटो वायरल कर दिए। तंग आकर पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।