MLA Krishna Khopde

Loading

नागपुर. पारडी फ्लाईओवर को लेकर विधायक कृष्णा खोपड़े ने गुरुवार को नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (एनएचएआई) के क्षेत्रीय महाप्रबंधक आशीष असती को कड़े शब्दों में पत्र लिखा है और जल्द से जल्द उच्च स्तरीय बैठक बुलाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि अधिकारियों की नाकामी के कारण फ्लाईओवर शुरू करने के लिए केवल ‘तारीख पर तारीख’ मिल रही है.

कोई भी ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है. उनकी नाकामी के कारण केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और उनकी बदनामी हो रही है. जनता के बीच भी गलत संदेश जा रहा है. 10 वर्षों से एक ब्रिज का नहीं बनना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. जनवरी से मई के बीच में ब्रिज शुरू करने का आश्वासन दिया गया था लेकिन लगता है कि ठेकेदार और अधिकारी के बीच साठगांठ है जिसके कारण काम नहीं हो पा रहा है. खोपड़े ने कहा कि बैठक बुलाकर स्थिति स्पष्ट की जाए ताकि जनता को वास्तविकता का पता चल सके.

विधायक को मिला यह जवाब

एनएचएआई की ओर से खोपड़े को पत्र लिखकर बताया गया है कि यह सही है कि 2014 में भूमिपूजन हुआ लेकिन वास्तविक कार्य 2019 में आरंभ हुआ. प्रोजेक्ट के लिए राज्य सरकार को जगह उपलब्ध कराना था लेकिन राज्य सरकार जमीन उपलब्ध नहीं करा सकी. खोपड़े ने कहा कि वे एनएचएआई के पत्र से संतुष्ट नहीं हैं और जल्द इस पर बैठक बुलाकर स्थिति स्पष्ट कराई जाएगी.