A man was dragged on car's bonnet in Delhi's Rajouri Garden
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

नागपुर. क्रिपलानी चौक पर बुधवार की रात एक अजब नजारा देखने को मिला. सिग्नल जंप करने पर पुलिसकर्मी ने कार चालक को रोकने का प्रयास किया. चालक वाहन भगाने लगा और टक्कर से बचने के लिए पुलिसकर्मी को बोनट पर छलांग लगानी पड़ी. करीब 100 मीटर तक पुलिसकर्मी को साथ ले जाने के बाद चालक ने कार रोकी. नजारा देख नागरिक भी सकते में आ गए. कुछ लोगों ने तो उसे तमाचे भी जड़ दिए.

सीताबर्डी ट्रैफिक जोन के कांस्टेबल प्रफुल बोंदरे बुधवार रात क्रिपलानी चौक पर यातायात व्यवस्था संभाल रहे थे. यहां सीमेंट की सड़क का निर्माणकार्य शुरू होने के कारण वैसे भी यातायात प्रभावित रहता है. ऐसे में कामगारनगर निवासी प्रतीक मोटघरे ने सिग्नल जंप कर दिया. प्रफुल ने उसे रुकने का इशारा दिया. प्रतीक ने कुछ सेकंड के लिए कार रोकी और अचानक स्पीड बढ़ाकर भागने लगा. समय रहते प्रफुल ने बोनट पर छलांग लगा दी वरना कार की चपेट में आकर बुरी तरह जख्मी हो सकते थे.

प्रफुल को बोनट पर घसीटते ले जाते देख अन्य पुलिसकर्मी भी कार के पीछे भागे. कुछ नागरिक भी मदद के लिए दौड़ गए. करीब 100 मीटर दूर जाने के बाद प्रतीक ने गाड़ी रोकी. नागरिकों ने उसे कार से बाहर खींच कर तमाचों की बरसात कर दी. तमाशा देखने वालों की भीड़ लग गई. कंट्रोल रूम से जानकारी मिलते ही बजाजनगर पुलिस भी मौके पर पहुंची. प्रतीक को हिरासत में लेकर धारा 269 और 186 के तहत मामला दर्ज किया गया.