Prince Tuli

Loading

नागपुर. महिला से छेड़खानी करने के मामले में पकड़े गए व्यवसायी प्रिंस उर्फ प्रिंसपाल सिंह तुली (42) को अंबाझरी पुलिस ने सोमवार को दोबारा न्यायालय में पेश किया. अदालत ने उसे जमानत मंजूर की. इसी बीच उसकी हालत को देखते हुए परिजन उसे न्यायालय से ही उपचार के लिए अस्पताल ले गए. 54 वर्षीय महिला की शिकायत पर अंबाझरी पुलिस ने प्रिंस के खिलाफ मामला दर्ज किया था. 2 दिन की पुलिस कस्टडी के बाद पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया.

पुलिस हिरासत में रखने का कोई ठोस कारण नहीं होने के कारण न्यायालय ने उसे न्यायिक हिरासत मंजूर की. इसी बीच बचावपक्ष के वकीलों ने उसके अस्वस्थ होने का हवाला देकर जमानत मांगी. न्यायालय ने जमानत मंजूर कर दी. इसके बाद भी प्रिंस न्यायालय परिसर में हंगामा कर रहा था. उसे न्याय मंदिर की चौकी में बैठाया गया.

परिजनों ने तुरंत एम्बुलेंस बुलाई लेकिन वह अस्पताल जाने को तैयार नहीं था. काफी मशक्कत के बाद उसे एम्बुलेंस में डालकर अस्पताल ले जाया गया. थाने में वीआईपी ट्रीटमेंट मिलने के बारे में पूछने पर अंबाझरी के थानेदार गजानन कल्याणकर ने बताया कि प्रिंस को कोल्ड्रिंक की बोतल में पीने का पानी दिया गया था. उसे किसी प्रकार की वीआईपी सुविधा नहीं दी गई है.