rape
Representative Photo

    Loading

    नागपुर. शादी का झांसा देकर युवक ने युवती से दुष्कर्म किया. लगातार उसे हवस का शिकार बनाता रहा. गर्भवती होने पर युवक ने उसका गर्भपात भी करवा दिया और बाद में शादी से मुकर गया. गणेशपेठ पुलिस ने 25 वर्षीय पीड़िता की शिकायत पर दीपेश प्रल्हाद पाठोड़े (27) के खिलाफ मामला दर्ज किया है. दीपेश चंद्रपुर जिले के चिमूर का रहने वाला है, जबकि पीड़िता नागपुर की रहने वाली है.

    सितंबर 2018 में पीड़िता और दीपेश की पहचान हुई. दोनों में प्रेम संबंध बन गए. दीपेश ने उसे शादी का विश्वास दिलाया. मछली मार्केट परिसर में स्थित होटल आदर्श में मिलने बुलाया. वहां उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद भी वह पीड़िता का शोषण कर रहा था. इस वजह से पीड़िता गर्भवती हो गई. उसने दीपेश को जानकारी दी और जल्द से जल्द विवाह करने को कहा. दीपेश ने उसे पहले गर्भपात करवाने को कहा और बाद में शादी करने का भरोसा दिलाया.

    डॉक्टर से संपर्क करके पीड़िता का गर्भपात करवा लिया. इसके बाद भी वह पीड़िता को टालता रहा. कुछ दिन पहले उसने विवाह करने से इनकार कर दिया. पीड़िता ने पुलिस से शिकायत करने की चेतावनी दी तो दीपेश उसे धमकाने लगा. दोनों के संबंधों की जानकारी दोस्त और परिजनों को देकर बदनाम करने की धमकी दी. आखिर पीड़िता ने मामले की शिकायत गणेशपेठ पुलिस से की. पुलिस ने विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर दीपेश को गिरफ्तार कर लिया. न्यायालय ने उसे पुलिस हिरासत में रखने के आदेश दिए हैं.