indorama blast

Loading

बूटीबोरी. एमआईडीसी स्थित इंडोरामा सिंथेटिक कंपनी में पिछले सप्ताह हुई ब्लास्ट की घटना में घायल दूसरे कर्मचारी ने भी नागपुर के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. सनद रहे कि इंडोरामा में दो दिनों में हुई ब्लास्ट की 2 घटनाओं में 6 लोग गंभीर रूप से झुलस गए थे. उनको उपचारार्थ नागपुर के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था.

वहां उपचार के दौरान गुरुवार को एक कर्मचारी कामगार कन्हैया रामटेके (50) ने दम तोड़ दिया था. इसके बाद शुक्रवार को एक और कर्मचारी मिलिंद येरपुड़े ने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. कन्हैया रामटेके की मृत्यु के बाद उसके परिवार को कंपनी की ओर से 10 लाख की आर्थिक मदद दी गई है.

कंपनी ने की 15 लाख की मदद
इंडो रामा सिंथेटिक्स में कार्यरत कर्मचारी मिलिंद येरपुडे का 29 मार्च को निधन हो गया. कंपनी ने उपलब्ध सर्वोत्तम चिकित्सा देखभाल के साथ उनके जीवन को बचाने के लिए हर संभव प्रयास किया. एक कंपनी के रूप में कर्मचारियों के प्रति जवाबदारी निभाई, परंतु जान नहीं बच पाई. कंपनी की ओर से मृतक के परिवार को 15 लाख रुपये भुगतान और अनुग्रह राशि दी है. कानूनी वैधानिक अन्य लाभ के रूप में भी लगभग 20 लाख रुपये का भुगतान जल्द किया जाएगा. प्रबंधन ने दावा किया है.