Sex Racket
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

नागपुर. गोकुलपेठ परिसर में फैमिली सैलून की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट पर डीसीपी जोन 2 राहुल मदने की टीम ने छापा मारा. अंबाझरी पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी. रेड होने के बाद अंबाझरी का स्टाफ बुलाकर कानूनी कार्रवाई की गई. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया आरोपी पांढराबोड़ी निवासी बंटी उर्फ रोहित विजय खेड़कर (33) बताया गया.

डीसीपी मदने को जानकारी मिली थी कि गोकुलपेठ बाजार की शर्मा बिल्डिंग में स्थित फैमिली सैलून की आड़ में देह व्यवसाय किया जाता है. उन्होंने अपने स्टाफ से जांच करवाई और खबर सही निकली. अंबाझरी पुलिस को जानकारी न देते हुए मदने ने सीताबर्डी की पीआई राखी गेडाम, एपीआई ओमप्रकाश सोनटक्के, हेड कांस्टेबल प्रमोद अरखेल, महेश बावने, जयंता नांदेकर, नंदकिशोर देवगड़े, आकिब शेख और राधा को कार्रवाई के निर्देश दिए.

पुलिस ने पंटर ग्राहक भेजकर सैलून के संचालक बंटी से बातचीत की. 3,500 रुपये में सौदा तय किया और पुलिस को इशारा दे दिया. जाल बिछाकर बैठे पुलिस दस्ते ने सैलून में छापा मारा. बंटी ने सैलून के भीतर ही एक केबिन बना रखा था. इस केबिन का उपयोग देह व्यवसाय के लिए किया जाता था. केबिन में मिली 25 वर्षीय युवती को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया.

पूछताछ करने पर उसने बताया कि कर्ज और आर्थिक तंगी के चलते उसे पैसों की जरूरत थी. उसकी परिचित महिला सोनू ने बंटी के पास काम के लिए भेजा था. बंटी ने उसे जबरन काम करने के लिए मजबूर किया. पुलिस ने बंटी के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया. उससे पंटर ग्राहक द्वारा दिए गए रुपये भी जब्त कर लिए.