arrested
File Photo

    Loading

    नागपुर. जोन 3 के डीसीपी गजानन राजमाने के निर्देश पर पांचपावली पुलिस ने गोंडपुरा अशोकनगर में एक घर में चल रहे सट्टा अड्डे पर छापेमारी की. पुलिस ने यहां से सट्टा पट्टी काटते 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया. उनके नाम सत्यजीत उर्फ बबलू नारायण रॉय (35) और न्यू खदान, लष्करीबाग निवासी नेहाल शिवराज खैरकर (29) बताये गये हैं. पुलिस ने मौके से 1,97,455 रुपये का माल जब्त किया.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार डीसीपी राजमाने को गुप्त सूचना मिली कि गोंडपुरा निवासी सत्यजीत अपने घर में कई दिनों से सट्टा पट्टी काटने का काम कर रहा है. यहां हर दिन लाखों रुपये का सट्टा चलता है. डीसीपी राजमाने ने तुरंत पांचपावली पुलिस को सूचित किया और कार्रवाई के आदेश दिये. पुलिस जैसे ही वहां पहुंची तो सत्यजीत और नेहाल को खायवाली करते रंगेहाथ पकड़ लिया.

    पुलिस ने वहां से 1,82,400 रुपये और मोबाइल आदि समेत 1,97,455 रुपये का माल जब्त किया. यह कार्रवाई डीसीपी राजमाने, एसीपी सचिन थोरबोल के मार्गदर्शन में पीआई संजय भेंडे, पीआई रवि नागोसे, एपीआई विशाल माने, एएसआई अविनाश जायभाये, विनोद गवई, दिनेश शुक्ला, अतुल चरडे, पवन भटकर, सतीश गवई, गीता अवस्थी ने की.