Nitin Gadkari
नितिन गडकरी (फाइल फोटो)

Loading

नागपुर. केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि नागपुर में मिहान जैसा एविएशन हब बन गया. राफेल का काम शुरू हो गया है. फाल्कन और टाल जैसी कंपनियां आईं. एमआरओ के चलते विमान सर्विस स्टेशन नागपुर में तैयार हुआ. देश के हजारों विमान मेन्टेनेन्स के लिए नागपुर आएंगे. मिहान में अब तक नागपुर के करीब 68,000 युवाओं को नौकरी लगी है.

एम्स, आईआईएम, ट्रिपल आईटी आई. 24×7 पानी का सपना पूरा होने की राह पर है. सिटी के सारे रोड कांक्रीट के हो रहे हैं लेकिन यह तो विकास का ट्रेलर है. पिक्चर तो अभी बाकी है. उन्होंने कहा इस सिटी का असली विकास आगे होगा. वे मानेवाड़ा-बेसा रोड स्थित महालक्ष्मी सभागृह में आयोजित दक्षिण नागपुर भाजपा बूथ शक्ति केन्द्र व पदाधिकारी सम्मेलन में बोल रहे थे. विधायक मोहन मते, प्रवीण दटके, संजय भेंडे, देवेंद्र दस्तुरे, विजय आसोले सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे.

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं का उत्साह देखकर यह विश्वास है कि बीते चुनाव से भी बड़ी जीत मिलेगी. उन्होंने कहा कि बीते 10 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार ने जो समाजोपयोगी कार्य किया उसे जनता तक पहुंचाने का अवसर इस चुनाव में हैं. अपने कार्य का परफॉर्मेंस ऑडिट लेकर हम जनता की अदालत में जाएंगे. बीते 10 वर्षों में नागपुर में 1 लाख करोड़ रुपयों का कार्य हुए. अनेक कार्य अभी भी चल रहे हैं.