Nagpur Fighting Video
नागपुर में मारपीट (डिजाइन फोटो)

Loading

नागपुर: महाराष्ट्र (Maharashtra Crime News) में लोगों की सुरक्षा को लेकर कई सवाल उठ रहे है, क्योकि यहां आये दिन अपराध में वृद्धि होते हुए नजर आ रही है। कुछ ऐसा ही एक मामला संतरा नगरी नागपुर (Nagpur Fighting Video) से सामने आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Nagpur Viral Video) हो रहा है। 

नागपुर में दादागिरी 

जी हां आपको बता दें कि जो वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मारपीट की ये घटना मोबाइल फोन फुटेज में कैद हो गई। इस दिल दहला देने वाली घटना में ट्रैफिक पुलिस की एक टोइंग वैन के तीन कर्मचारियों ने गांधी बाग इलाके में एक युवक की बेरहमी से पिटाई की, जिससे नागरिकों में आक्रोश फैल गया।

क्या है पूरा मामला 

आपको बता दें कि यह घटना मंगलवार शाम को सामने आई। दरअसल जब युवक अपने दोपहिया वाहन पर बैठा था। फिर वह टोइंग वैन पहुंची और उनके दो कर्मचारी बाइक पर बैठे युवक के पास पहुंचे और उसे जबरन बाइक से उतार दिया।

देखते ही देखते उन्होंने युवक को मारना शुरू किया और स्थिति एक हिंसक विवाद में बदल गई। इसमें तीनों कर्मचारियों ने मारपीट की। इस सब में सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि घटनास्थल पर ट्रैफिक पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी के बावजूद हमले को रोकने के लिए कोई हस्तक्षेप नहीं किया गया। जी हां इस मारपीट के दौरान पुलिस मूकदर्शक बनी थी। 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nagpur’s Club Official™ (@nagpursclub_)

ऐसे में अब इस घटना का वीडियो फुटेज तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया हैं।, जिससे टोइंग वैन के कथित दुरुपयोग के बारे में सवाल उठने लगे। हालांकि ये वैन सड़क या नो-पार्किंग क्षेत्रों से वाहनों को हटाने के लिए हैं, लेकिन लंबे समय से कर्मियों पर वैध पार्किंग स्थानों से वाहन उठाने के आरोप लगते रहे हैं।” फिलहाल नागपुर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।