Accident
File Pic

Loading

नागपुर. मानकापुर चौक पर मंगलवार की दोपहर दर्दनाक हादसा हुआ. कंटेनर ट्रक चालक ने वृद्ध दंपति को रौंद डाला. इस हादसे में पति की मौके पर ही मौत हो गई और पत्नी जख्मी हो गई. हादसे के बाद रास्ते पर लोगों की भीड़ जम गई और कुछ समय के लिए यातायात प्रभावित हो गया. मानकापुर पुलिस मौके पर पहुंची और यातायात सुचारू किया. मृतक गायत्रीनगर, झिंगाबाई टाकली निवासी विट्ठलराव बरडे (71) बताया गया. उनकी पत्नी गुंताबाई (65) का अस्पताल में उपचार चल रहा है.

मंगलवार को दोनों किसी काम से जरीपटका गए थे. दोपहर 2.45 बजे के दौरान दोपहिया वाहन क्र. एमएच-32/एल-1305 पर घर लौट रहे थे. जरीपटका पुलिया से मानकापुर चौक की ओर आए. फरस की तरफ बाएं मुड़ते समय पीछे से आए ट्रक क्र. एमएच-40/बीजी-6983 के चालक ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी. विट्ठल और गुंता ट्रक के नीचे आ गए. चक्के के नीचे आने से विट्ठल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गुंता बाल-बाल बच गई.

टक्कर मारने के बाद भी चालक ने वाहन रोका नहीं. करीब 100 फुट तक विट्ठल के वाहन को घसीटता ले गया. लोगों ने शोर मचाया तो उसे हादसे का पता चला. पकड़े जाने और पिटने के डर से वह वाहन छोड़कर भाग निकला. नागरिकों ने गुंता को उठाकर सड़क के किनारे बैठाया. घटना की जानकारी पुलिस को दी.

खबर मिलते ही मानकापुर की थानेदार शुभांगी वानखेड़े अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंची. पंचनामा कर विट्ठल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पीआई वानखेड़े ने बताया कि विट्ठल बाईं तरफ से ट्रक को ओवरटेक करके फरस की तरफ जा रहे थे. तभी यह हादसा हो गया. पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.