Horrific road accident on Lucknow-Agra Expressway, Uttar Pradesh
Representative Image

Loading

नागपुर. मनीषनगर फ्लाईओवर पर दोपहिया वाहन सवार रैश ड्राइविंग का शिकार हुआ. जीप चला रहे युवक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए उसकी गाड़ी को टक्कर मार दी. उपचार के दौरान दोपहिया सवार की मौत हो गई. मृतक चूना भट्टी निवासी भोजराज नत्थू मांडवकर (32) बताया गया. पुलिस ने उनके रिश्तेदार राहुल हिवराले की शिकायत पर गाजियाबाद, दिल्ली निवासी अक्षय प्रमोद त्यागी (18) के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

भोजराज धंतोली स्थित स्पेक्ट्रम डायग्नोसिस में रिसेप्शन मैनेजर का काम करते थे. रविवार की रात 9.30 बजे के दौरान अपने दोपहिया वाहन क्र. एमएच-40/एएफ-1994 पर मनीषनगर फ्लाईओ‍‍वर से पुरुषोत्तम बाजार की ओर जा रहे थे. पुल पर ही जीप क्र. एमएच-29/बीवी-0003 के चालक अक्षय ने तेज गति में लापरवाही से वाहन चलाते हुए भोजराज की गाड़ी को टक्कर मार दी. घटना की जानकारी मिलते ही बेलतरोड़ी पुलिस मौके पर पहुंची.

भोजराज को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उपचार के दौरान भोजराज की मौत हो गई. भोजराज के रिश्तेदार राहुल ने बताया कि जीप में 2 युवक सवार थे. यह गाड़ी किसी पूरब दर्डा के नाम पर रजिस्टर है. अक्षय के पास गाड़ी कहां से आई और उसके पास लाइसेन्स था या नहीं इसकी जानकारी उन्हें नहीं मिली है. प्रकरण की गंभीरता से जांच होनी चाहिए.

बच्ची करती रह गई इंतजार 

बताया जाता है कि भोजराज शाम 7.30 बजे के दौरान अपने निजी काम के लिए घर से निकला था. बाहर जाते समय उनकी 8 वर्षीय बच्ची फ्रूटी और चिप्स लाने की जिद करने लगी. भोजराज ने बच्ची से वादा किया कि लौटते समय वो उसके लिए अल्पोहार लाएंगे लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था. बच्ची देर रात तक पिता का इंतजार करती रही लेकिन वो घर लौटे ही नहीं. इस घटना से पूरा मांडवकर परिवार गहरे सदमे में हैं. भोजराज अपने घर में अकेले कमाने वाले थे.