Road Accident
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

नागपुर. वर्धा रोड पर शनिवार की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया. अपनी बच्ची को उपचार के लिए नागपुर ले जा रहे माता-पिता को ट्रक चालक ने कुचल दिया. बेटी के सामने ही दोनों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई. मृतकों में संताजीनगर, बूटीबोरी निवासी दिलीप डोमाजी लेंडे (45) और सारिका दिलीप लेंडे (40) का समावेश है. जख्मी बेटी लावण्या (13) का उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है.

पुलिस ने दिलीप के बेटे अमृत (20) की शिकायत पर ट्रक क्र. यू.पी.15-डी.टी.1556 के चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया. दिलीप बूटीबोरी एमआईडीसी में स्थित केईसी इंटरनेशनल कंपनी में काम करते थे जबकि सारिका गृहिणी थीं. बेटी लावण्या दिमाग से कमजोर है. उसी के उपचार के लिए तीनों सुबह 9.15 बजे बूटीबोरी से नागपुर जा रहे थे. जामठा के बेलाज सर्विस गोडाउन के पास ट्रक चालक ने उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी. ठोस लगने से दिलीप और सारिका दाईं तरफ गिरे.

ट्रक चालक उन्हें कुचलकर भाग निकला. लावण्या के चेहरे पर भी गंभीर चोट लगी लेकिन वह चक्के के नीचे आने से बच गई. स्थानीय नागरिकों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. हिंगना थाने के पीएसआई वसंता शेड़माके अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. तीनों को उपचार के लिए पास के अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टर ने दिलीप और सारिका को मृत घोषित कर दिया जबकि लावण्या का उपचार जारी है. सूचना मिलते ही दिलीप का बेटा अमृत मौके पर पहुंचा. पुलिस ने उसकी शिकायत पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया. माता-पिता का साया सिर से उठने के कारण अमृत को गहरा सदमा पहुंचा है.