करंजवन जलापूर्ति योजना के लिए 350 करोड़ मंजूर

    Loading

    मनमाड़: मनमाड़ शहर (Manmad City) की पेयजल समस्या (Drinking Water Problem) को हमेशा के लिए खत्म करने के लिए करंजवन जलापूर्ति योजना (Karanjavan Water Supply Scheme) के लिए सरकार ने 350 करोड़ रुपए का प्रावधान किया है। यह जानकारी नगर विकास मंत्री एकनाथ शिंदे (Minister Eknath Shinde) ने पत्रकारों को दी। शहर की अन्य समस्याओं का निराकरण करने के लिए भी सरकार द्वारा पूरी मदद करने का आश्वासन भी मंत्री शिंदे ने दिया।

     एकनाथ शिंदे निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मनमाड़ (Manmad ) आए थे। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि यहां के लोग विगत कई वर्षों से भीषण जल संकट का सामना कर रहे हैं। इस समस्या को हमेशा के लिए हल करने के लिए जीवन प्राधिकरण एवं जल वितरण विभाग ने सरकार को करंजवन जलापूर्ति योजना का प्रस्ताव भेजा था। इस प्रस्ताव को मंजूर कराने के शिवसेना विधायक सुहास कांदे ने हरसंभव प्रयास किया। सरकार ने इस योजना को न केवल हरी झंडी दी, बल्कि उसके लिए 350 करोड़ रुपए का प्रावधान भी किया है।

    शिवसेना ने किया एकनाथ शिंदे का जोरदार स्वागत

    उन्होंने इस अवसर पर शहर में नए पुलों का निर्माण, पुराने पुलों की मरम्मत, सड़कों के निर्माण एवं मरम्मत के लिए भी सरकार द्वारा निधि देने का आश्वासन दिया। मंत्री शिंदे के मनमाड़ शहर आने पर शिवसेना की ओर से उनका जोरदार स्वागत किया गया। इस अवसर पर विधायक सुहास कांदे, पूर्व नगराध्यक्ष बाबी काका कवडे, गणेश धात्रक, साईनाथ गिडगे, प्रवीण नाईक, फरहान खान समेत संतोष बलीद, मयूर बोरसे, सुनील पाटील, एड. सुधाकर मोरे के अलावा नगरसेवक, नगरसेविका, पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।