यावल तहसील में भारत जोड़ो यात्रा जनजागृति चित्ररथ को मिल रहा भारी जनसमर्थन

    Loading

    यावल : कांग्रेस पार्टी (Congress Party) के नेता और सांसद राहुल गांधी (MP Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के अवसर पर तहसील में निकाले गए जनजागृति चित्ररथ (Janajagruti Chitrarath) का जोरदार स्वागत किया जा रहा है। देश की एकता और अखंडता को बनाए रखने के लिए राहुल गांधी नेतृत्व में कन्याकुमारी (Kanyakumari) से कश्मीर (Kashmir) तक भारत जोड़ो यात्रा शुरू की है। यह यात्रा नांदेड़ होते हुए महाराष्ट्र में प्रवेश कर चुकी है। यह 18 नवंबर को बुलढाणा और अकोला जिलों में पहुंचेगी। 

    सांसद राहुल गांधी की ओर से शुरु  भारत जोड़ो यात्रा देश की राजनीति में गांधी परिवार के बलिदान और योगदान के बारे में जानकारी देने वाली है। सातोद कोलवाड़, डोंगर करडगा, हम्बर्दी, कलमोड़ा, बोरखेड़ा, चिटोड़ा, सांगवी और यावल के इर्द-गिर्द घूम रही है। यावल तहसील में विभिन्न स्थानों में विधायक शिरीष चौधरी नागरिकों और युवाओं से इस चित्ररथ के माध्यम से भारत जोड़ो यात्रा में भाग लेने की अपील कर रहे हैं और इस चित्ररथ को तहसील के नागरिकों और युवाओं से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। 

    विधायक शिरीष चौधरी, कांग्रेस पार्टी के तहसील अध्यक्ष प्रभाकर सोनवणे, जी पी पाटिल, शेखर पाटिल की मुख्य स्थिति में जन जागरूकता के लिए निकाली गई चित्ररथ यात्रा में यावल शहर से राष्ट्रवादी पार्टी के तहसील अध्यक्ष हैं। मुकेश येवले, नगर अध्यक्ष अब्दुल करीम मनियार, पूर्व नगरसेवक गुलाम रसूल, मारुल सरपंच असद जावेद अली, कांग्रेस नगर अध्यक्ष कादिर खान, उपाध्यक्ष अनिल जंजाले, राहुल गजरे, नईम शेख, धीरज कुरकुरे के अलावा इस चित्ररथ के साथ बड़ी संख्या में ग्रामीण घूम रहे थे।