thief
file pic

    Loading

    मालेगांव: तहसील के झोड़गे परिसर में एक रात में तीन सेंधमारी हुई। इससे गांव-परिसर में दहशत का माहौल निर्माण हुआ हैं। पुलिस के सामने चोरों को हिरासत में लेने की चुनौती निर्माण हुई हैं। अज्ञात बदमाशों ने डॉ. कैलास त्र्यंबक इंगले (Dr. Kailas Trimbak Ingle) के घर रात के ढाई बजे के आसपास घर में प्रवेश किया। लोहे की अलमारी से ढाई तोला वजन के आभूषण (Jewelry ) और करीब 65 हजार रुपए की नकद (Cash)रकम चोरी की। राजेंद्र मन्साराम इंगले के घर से एक तोला वजन के सोने और पंधरा हजार रुपए की कैश राशि चोरी की। 

    रेखाबाई पवार के घर से 25 हजार रुपए नकद रकम लेकर चोर फरार हो गए। डॉ. कैलास इंगले, राजेंद्र इंगले परिवार के साथ विवाह समारोह में शामिल होने के लिए शनिवार, 17 को मालेगांव गए थे, जबकि, रेखाबाई पवार पाचोरा गई थी। इस मौके का फायदा उठाकर बदमाश दरवाजे का ताला तोड़कर घर में पहुंचे और चोरी को अंजाम दिया। 

    झोड़गे परिसर में दहशत का माहौल 

    बदमाश रात के दौरान इंडिका कार से अस्ताने, झोडगे मार्ग से फरार होने की जानकारी राकेश इंगले और सीताराम शेवाले ने दी। लखाणे जैसे छोटे गांव में चोरी होने से ग्रामीणों में दहशत फैली हुई है। इस संदर्भ में कोतवाल नितीन इंगले ने इस घटना से पुलिस को अवगत किया। सहायक पुलिस निरीक्षक हेमंत पाटिल ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। साथ ही इलाके में लगे सीसीटीवी को भी पुलिस खंगाल रही है।