CM उद्धव ठाकरे ने शिवसेना पदाधिकारियों को दिया जीत का मंत्र

  • मनपा पर भगवा फहराने के लिए पिछली गलतियों से बचने की सलाह

नाशिक. शिवसेना प्रमुख (ShivSena chief) और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) ने नाशिक में कोर कमेटी की बैठक (Core committee meeting) बुलाई और उन्हें चुनाव जीतने का मंत्र दिया। उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने शिवसेना के पदाधिकारियों को पिछली गलतियों से बचने, पार्टी को एक दिल और एकता के साथ फिर से सफल बनाने और मनपा पर भगवा फहराने की सलाह दी है।

सरकार की योजनाओं और अच्छे कामों को लोगों तक पहुंचाएं

उन्होंने सरकार की योजनाओं और अच्छे कामों को लोगों तक पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया के प्रभावी उपयोग का भी आह्वान किया। इस अवसर पर सुधाकर बडगुजर को उद्धव ठाकरे के हाथों सम्मानित किया गया। इस अवसर पर संपर्क प्रमुख भाऊसाहेब चौधरी, विपक्ष के नेता अजय बोरस्ते, गुट के नेता विलास शिंदे, नगरसेवक राजेन्द्र लवटे और अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे। इस समय ठाकरे ने मनपा चुनावों की तैयारी और पार्टी की स्थिति की समीक्षा की। पिछले चुनावों में भी शिवसेना मनपा पर भगवा फहरा सकता थी, लेकिन भाजपा ने अपनी रणनीति का उपयोग करके सत्ता पर कब्जा कर लिया। यह जानकारी बोरस्ते और बडगुजर ने ठाकरे को दी।

बूथ निर्माण की योजना अभी से शुरू करने के निर्देश

मुख्यमंत्री ने दोनों पदाधिकारियों को सलाह दी की शहर में शिवसेना की  शाखाओं का विस्तार करके शिवसेना को मजबूत करें, ठाकरे ने पदाधिकारियों को बूथ निर्माण की योजना अभी से शुरू करने के निर्देश दिए। पिछले एक साल में, सरकार ने नागरिकों के लिए महत्वपूर्ण निर्णय लिए हैं। इस निर्णय को नागरिकों तक पहुंचाएं। ठाकरे ने इसके लिए सोशल मीडिया का प्रभावी उपयोग करने की भी सलाह दी। इस अवसर पर, बडगुजर ने ठाकरे को आश्वासन दिया कि हम मनपा पर भगवा फहराएंगे।