Corona spread in Nashik Zilla Parishad office, 4 employees found positive

    Loading

    नाशिक. कुछ दिन पहले नाशिक जिला परिषद (Nashik Zilla Parishad)की बजट बैठक में भाग लेने वाले एक अधिकारी की रिपोर्ट (Report) कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) आई थी। साथ ही में एक अन्य कर्मचारी भी कोरोना से प्रभावित हुआ था। बुधवार को 4 और कर्मचारी कोरोना की चपेट में आ गए हैं, जिनमें लेखा विभाग के 2 और अन्य 2 विभागों में से एक-एक की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। इन कर्मचारियों का इलाज (Treatment) चल रहा है और जिला परिषद में हर प्रकार की सावधानी बरती जा रही है।

    बजट बैठक में संबंधित अधिकारियों के संपर्क में आने वाले अन्य अधिकारियों को भी तुरंत छुट्टी दे दी गई थी। इसके बाद जिला परिषद अध्यक्ष बालासाहब क्षीरसागर ने प्रशासन की बैठक की और प्रतिबंधों को सख्त किया है। 

    टीकाकरण केंद्रों की बढ़ाएं संख्या : क्षीरसागर

    इन प्रतिबंधों के कारण जिला परिषद मुख्यालय के दोनों प्रवेश द्वारों को 2 दिन के लिए बंद रखा गया था। इसमें अपील की गई है कि नागरिक और ग्रामीण बिना काम के जिला परिषद में न आएं। परिषद परिसर में आने वाले सभी लोगों के लिए मास्क अनिवार्य कर दिया गया है। साथ ही प्रत्येक विभाग में सेनिटाइजर रखने के निर्देश दिए गए हैं। बालासाहब क्षीरसागर ने सुझाव दिया है कि स्वास्थ्य विभाग के माध्यम से जिले में टीकाकरण केंद्रों की संख्या बढ़ाई जानी चाहिए ताकि कोविड की घटनाओं में वृद्धि न हो। इसके अनुसार केंद्र का विस्तार करने के लिए जिला कलेक्टर से मांग की गई है।