Murder

Loading

नासिक: सिन्नर-शिर्डी राष्ट्रीय राजमार्ग (Sinnar-Shirdi National Highway) पर पंगरी शिवारा में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक खराब शिवशाही बस (Shivshahi Bus) में चालक (Driver) ने आत्महत्या (Suicide) कर ली। चालक ने कमर बांधने वाले फंदे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने वाले ड्राइवर की पहचान राजू ठूबे (49) के रूप में हुई है। चालक राजू ठूबे राज्य परिवहन निगम के नासिक डिपो नंबर-एक में कार्यरत था। शिवशाही बस शिर्डी से नासिक की ओर जा रही थी। तभी दोपहर करीब 3.50 बजे सिन्नर में वावी से निकलने के बाद बस पंगरी शिवार में खराब हो गई। इस बस के यात्रियों को पीछे से आ रही बस में बिठाकर ठूबे ने सिन्नर की ओर से रवाना किया और रिपेयर टीम भेजने का अनुरोध किया। हालांकि, देर शाम तक सिन्नर से मरम्मत करने वाली टीम के नहीं पहुंचने पर उसके साथ मौजूद महिला चालक भी चली गई।

सड़क पर खराब बस के साथ ड्राइवर ठूबे अकेला था। सिन्नर से मरम्मत करने वाली टीम पहुंचने पर कुछ कर्मचारियों ने ठूबे को आवाज लगाई, लेकिन उसका कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद वे बस में घुसे। अंधेरा होने के कारण टॉर्च लेकर बस के अंदर ठूबे की तलाश शुरू की। तलाश के दौरान टीम को ठूबे का शव लटका हुआ मिला।

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरु की जांच 

चालक ठूबे ने बस की छत पर लगे एयर विंडो का हुक कमर में बांधकर खुदकुशी की थी। इसके बाद बस रिपेयरिंग टीम के कर्मचारियों ने तुरंत सिन्नर डिपो में इस घटना की जानकारी दी।   इसकी सूचना पुलिस को दी गई और आधी रात को पुलिस मौके पर पहुंची। उसके बाद बस चालक ठूबे के शव को निजी एंबुलेंस से सिन्नर उप जिला अस्पताल ले जाया गया। इस मामले में वावी पुलिस थाने में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया गया है। बस चालक राजू की आत्महत्या का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।