नाशिक में शनिवार और रविवार को बिल भरने के लिए विशेष केंद्र

    Loading

    नाशिक: मुख्य अभियंता दीपक कुमठेकर ने उपभोक्ताओं द्वारा बिजली बिल (Electricity Bill) का भुगतान (Payment) आसानी से करने के लिए शनिवार (Saturday) 26 और रविवार (Sunday) 27 मार्च को भी बिजली बिल भुगतान केंद्र (Electricity Bill Payment Center) को खुले रखने के निर्देश दिए हैं। नाशिक सर्किट के तहत नाशिक जिले में MSEDCL के सभी बिजली बिल भुगतान केंद्र शनिवार और रविवार को खुले रहेंगे। ग्राहकों से अपील की गई है कि वे डिजिटल माध्यम से अपने वर्तमान और बकाया बिजली बिलों का भुगतान करें।

    बकाया बिजली बिलों की वसूली की प्रक्रिया अवकाश के दिनों में भी जारी रहेगी। बिजली कटौती जैसी कार्रवाई से बचने के लिए देनदारों को अपने बिजली बिलों का समय पर भुगतान करना चाहिए।

    ऑनलाइन कर सकते हैं भुगतान 

    MSEDCL के मोबाइल ऐप पर आधिकारिक बिजली बिल भुगतान केंद्र के अलावा वेबसाइट www.mahadiscom.in पर केवल 12 अंकों की ग्राहक संख्या दर्ज कर बिल का भुगतान नेट बैंकिंग, डेबिट या क्रेडिट कार्ड आदि से किया जा सकता है। इसके अलावा बाजार में उपलब्ध विभिन्न पेमेंट वॉलेट का उपयोग कर अपने बिजली बिलों का ऑनलाइन भुगतान करने की सुविधा दी गई है। साथ ही बिजली बिल पर दिए गए क्यूआरकोड को स्कैन कर सीधे पेमेंट गेटवे पर जाकर बिजली बिल का भुगतान किया जा सकता है।