दिल्ली के एक कारखाने में लगी भीषण आग
दिल्ली के एक कारखाने में लगी भीषण आग

Loading

नासिक: ड्रग माफिया ललित पाटिल और भूषण पाटिल के एमडी (MD drug) के गोदाम से कुछ ही दूरी पर स्थित 3 गोदामों (3 Warehouses) में अचानक आग लग (Fire broke out) गई। इस आग के कारण ड्रग मामले में संदेह बढ़ गया है। यह आग लगी या लगाई गई ऐसा संदेह व्यक्त किया जा रहा है। 
शिंदे गांव (Shinde Gaon) में यूनिले नाम की कंपनी का गोदाम है। विलास सोनवणे ने नारायण राठी की जगह को यूनिले कंपनी के लिए किराए पर लिया है। उसके बगल में शनिकुमार स्वा की बारदान कंपनी है। कुछ ग्रामीणों का कहना है कि इस स्थान पर शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी है। लेकिन एक महीने पहले, इन गोदामों से करीब ललित पाटिल और भूषण पाटिल की ड्रग कंपनी में एमडी का भंडार पाया गया था। जिन कंपनियों में आग लगी उनके नजदीक होने के कारण इन पर संदेह बढ़ गया है। 
 

आग केवल एक केमिकल कंपनी ही लगी थी, दो गोदामों तक आग कैसे पहुंची इसी पर संदेह हो रहा है कि आग जानबूझ कर तो नहीं लगायी गयी। खबर तो ये है कि फायर ब्रिगेड की गाड़ियां नहीं पहुंच पाई इसलिए आग बढ़ गई और गोदामों को भी अपने चपेट में ले लिया। देर रात तक आग बुझाने का काम चलता रहा। शिंदे गांव के पूर्व सरपंच, बालासाहब तुंगर ने कहा, अगर दमकल की गाड़ियां जल्दी आ जाती तो एक या दो शेड बच जाते। प्रशासन को इसकी गहनता से जांच करने की जरूरत है।