तस्वीर- सोशल मीडिया (ट्विटर)
तस्वीर- सोशल मीडिया (ट्विटर)

Loading

नासिक: आये दिन महाराष्ट्र (Maharashtra) के नासिक (Nashik) से बढ़ते अपराध (Crime) की कई घटनाएं सामने आ रही हैं, जो दिल दहला देने वाली हैं। नासिक में बढ़ता अपराध पुलिस के लिए सिरदर्द बनता जा रहा है। अपराधी बेखौफ अपराध कर रहे  हैं, उनमें पुलिस को लेकर कोई डर नहीं  हैं। पुणे (Pune) में कोयता गैंग (Koyta Gang) के बारे में आपने बहुत सुना होगा लेकिन अब कोयते से शख्स पर हमला करने की खबर नासिक से सामने आई है।

नासिक में सनसनी 

हम जिस घटना की बात कर रहे है वह नासिक (Nashik) के देवलाली गांव में घटी है। सामने आई जानकारी के मुताबिक, सैलून में बाल कटवाने बैठे युवक पर एक गैंग ने हमला कर दिया है। दिल दहला देने वाली इस घटना में तीन-चार हमलावरों ने युवक पर कोयते से हमला कर दिया। इस घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। क्रूरता से भरी ये हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

लगातार कोयते से वार 

घायल युवक का नाम अमन शेख (Aman Sheikh) है। सामने आये इस वीडियो में दिखा रहा है कि अमन सैलून (Salon) में बाल कटवाने के लिए बैठे हैं। कटिंग टेबल पर बैठे इस युवक पर गैंग ने दुकान में घुसकर उस पर कोयते से हमला कर दिया। वह जान बचाने के लिए नीचे बैठ गया तभी तीन-चार लोगों ने युवक पर हमला कर दिया। फिर भी दंगाई उन पर चाकुओं से हमला करते रहे। 

पुरानी रंजिश के चलते हमला 

हमला करने के कुछ देर बाद हमलावर मौके से भाग जाते हैं। हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक को आगे के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया है कि यह हमला पुरानी रंजिश के चलते किया गया है। नासिक में लगातार बढ़ रहे ये अपराध (Crime) नागरिकों के लिए चिंता का विषय बनते जा रहा है।