Representative Photo
Representative Photo

    Loading

    इगतपुरी: इगतपुरी तहसील (Igatpuri Tehsil) के घोटी कस्बे में पुलिस (Police) की एक टीम ने छापा मार कर एक देशी कट्टे के साथ साढ़े छह किलो गांजा जब्त (Ganja Seized) किया है। ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शाह उमप के आदेश पर जिले में विशेष अभियान (Special Operations) चलाकर घोटी कस्बे के इंदिरा नगर स्थित संदिग्ध आरोपी सागर दाल भगत के घर पर टीम ने छापा मारा। 

    आरोपी के फरार होने के बाद उसकी मां को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस दौरान साढ़े छह किलो गांजा, जिसकी कीमत करीब एक लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है, बरामद किया है। इस दौरान कुल 7 लाख, 50,930 रुपए का सामान जब्त कर मामला दर्ज किया गया है।

    पुलिस ने एक देशी कट्टा भी किया जप्त

    सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, इंदिरा नगर क्षेत्र के सागर दलभगत लंबे समय से अवैध गांजा बेचने का काम करता था। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने संदिग्ध आरोपी सागर दलभगत के घर तलाशी ली। टीम की ओर से अचानक की मारे गए इस छापे में घर से प्लास्टिक में लिपटा साढ़े छह किलो गांजा बरामद किया गया। पुलिस ने इस दौरान एक देशी कट्टा के साथ-साथ छह लाख रुपये की नकद धनराशि भी बरामद की। पुलिस का कहना है कि संदिग्ध आरोपी ने गांजा बेचकर लाखों रुपए कमाए हैं। छापे मारने गई टीम में पुलिस निरीक्षक अनिल पवार, पुलिस उप निरीक्षक रमेश पाटिल, कांस्टेबल सचिन गीते, उमेश खालकर, जयंत चौधरी, मदन रामराजे, नितीन गांगुर्डे, माया जोशी आदि ने शामिल थे।