ARREST
प्रतिकात्मक तस्वीर

    Loading

    जलगांव : कमरा (Room) खाली करने के मामले में किरायेदार (Tenant) पर लोहे के पाइप से मारने की घटना के बाद मकान मालिक (Landlord) के खिलाफ एमआईडीसी पुलिस स्टेशन (MIDC Police Station) में शिकायत दर्ज कराई गई है। न्यायालय (Court) ने मकान मालिक को पुलिस हिरासत में भेज दिया है। 

    मिली जानकारी के अनुसार अनिल चव्हाण (33) अपने परिवार के साथ रायपुर कुसुंबा में मानुसिंह उर्फ मनोज परदेशी (30) के मकान में किराए पर रहता है।  रविवार 4 सितंबर को शाम करीब 5.30 बजे मनोज परदेशी ने अनिल चव्हाण को कमरा खाली करने को कहा, लेकिन जब अनिल ने कमरा खाली करने से इंकार किया तो मनोज परदेशी ने अनिल को गाली दी और लोहे के पाइप से उसके चेहरे पर वार कर दिया। मैं यह भी देखता हूं कि आप कैसे कमरे को नीचे नहीं करते हैं और इसे सीवर में धकेल देते हैं। इस संबंध में मनोज परदेशी के खिलाफ एमआईडीसी स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था। 

    पुलिस उपनिरीक्षक अनीस शेख, सिद्धेश्वर डापकर ने पुलिस निरीक्षक प्रताप शिकारे के मार्गदर्शन में इस अपराध के संदिग्ध आरोपी मनोज परदेशी को कुसुम्बा गांव से गिरफ्तार किया है। कोर्ट ने उसे पुलिस हिरासत में दिया है। 

    युवक के साथ विवाहिता ने की आत्महत्या

    शहर में फांसी लगाकर आत्महत्या करने की दो घटनाएं सामने आई। द्याने स्थित अविवाहित युवक के साथ गुलशेर नगर निवासी विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या की। गुलशेर नगर निवासी शबाना परवीन अझरुद्दीन इस विवाहिता ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की, जिसके दो बच्चे है। मूल रूप से वह धरणगाव (जि. जलगांव) निवासी विवाहिता पिछले कुछ महीने से गुलशेर नगर में रहती है। आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है। आझाद नगर पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। द्याने निवासी युवक स्वप्नील सुभाष चव्हाण (34) ने विवाह न होने से अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की। घटना के दौरान घर में कोई नहीं था। रमजानपुरा पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।