Nashik, Income Tax Department, Raid
नाशिक में आयकर विभाग का छापा

Loading

नासिक: नासिक (Nashik) से बड़ी खबर सामने आ रही है, दरअसल यहां आयकर विभाग (Income Tax Department) का छापा (Raid) पड़ा है। मिली जानकारी के मुताबिक, नासिक में सुबह 7 बजे से  आयकर टीम कार्रवाई कर रही है। ऐसे में अब यह देखना होगा कि नाशिक के इस आयकर विभाग की रेड में क्या जानकारी सामने आती है। 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि नागपुर आयकर विभाग के 42 अधिकारी और 34 कर्मचारी नासिक में ये कार्रवाई करने गए हैं। इतना ही नहीं बल्कि आपको यह भी बता दें कि नासिक शहर में 14 जगहों पर एक साथ सर्च ऑपरेशन जारी है। 

इस बारे में सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, बीटी कदलग, हर्ष कंस्ट्रक्शन, पवार-पाटकर बिल्डर्स, सांगले कंस्ट्रक्शन, सोनवणे बिल्डर्स रडार पर यह छापेमारी हुई है। 

यहां आयकर अधिकारियों ने संबंधित घर और दफ्तरों को अपने कब्जे में ले लिया। गौरतलब हो कि अभी डेढ़ माह पहले जीएसटी विभाग ने इनमें से तीन के खिलाफ कार्रवाई भी की थी

कई राजनीतिक नेताओं, मौजूदा विधायकों और सांसदों के भी इन बड़े रियल एस्टेट दिग्गजों और ठेकेदारों के साथ व्यापारिक संबंध होने की सूचना मिली हैं, ऐसे में अब देखना यह होगा कि आयकर विभाग किसे दबोचकर इस सामने लाता है।