Lasalgaon Gram Panchayat

    Loading

    लासलगांव: नागरिकों को ऑनलाइन सेवा (Online Service) देने में लासलगांव ग्राम पंचायत (Lasalgaon Gram Panchayat) ने देश में शीर्ष स्थान  प्राप्त किया है। कॉमन सर्विस सेंटर (Common Service Center) के अंतर्गत नागरिकों को अनेक सेवाएं एक ही स्थान पर देने वाले देश में 525 और महाराष्ट्र (Maharashtra) के 61 स्थानों में से नाशिक जिले से बाबा गीते (लासलगांव ) , शुभम खैरे (दुगांव) , सचिन गीते (सिन्नर) , नीलेश नागरे (देवलाली) , चंद्रकांत देसले (मालेगांव) , नासिर शेख (नाशिक) , मोहिउद्दीन अन्सारी और अमोल बच्छाव (मालेगांव) नामक आपले सरकार केंद्रों का चयन सीएससी- एसपीवी नामक कंपनी के माध्यम से किया गया था। इनमें से निफाड तहसील के लासलगांव  के बाबा गीते का चयन किया गया है।  

    देश के शीर्ष सरकारी सेवा प्रदाताओं में से एक नाशिक जिले के कंप्यूटर ऑपरेटरों को 29 मार्च, 2022 को इंडिया हैबिटेट सेंटर, दिल्ली में एक दिवसीय कार्यशाला के लिए चुना गया था, जिसका उद्देश्य उन्हें बेहतर सरकारी सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रेरित करना था। 

    इस अवसर पर उपस्थित कम्प्यूटर ऑपरेटरों का सम्मान किया गया। लासलगांव ग्राम पंचायत को 26 अक्टूबर 2018 को पूर्व ग्रामीण विकास मंत्री पंकजा मुंडे और राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के हाथों मुंबई में नाशिक में ऑनलाइन सेवाएं प्रदान करने के लिए सम्मानित किया गया।