Chitra Wagh

    Loading

    नाशिक: महाराष्ट्र (Maharashtra) में महिलाओं पर बढ़ रहे अत्याचारों के कारण महाराष्ट्र की छवि  (Image) पर प्रतिकूल असर पड़ रहा है, ऐसे में अब ये सवाल उठाए जाने लगे हैं कि क्या राज्य की महाविकास आघाडी सरकार (Maha Vikas Aghadi Govt.) सिर्फ सत्ता ही करना चाहती है, या फिर नारी सुरक्षा भी उसकी नैतिक जिम्मेदारी है, ऐसी बात चित्रा वाघ (Chitra Wagh) ने कही।

    चित्रा वाघ नाशिक बीजेपी कार्यालय आयोजित पत्रकार परिषद में बोल रही थी। वाघ ने कहा कि यह गंभीर चिंता का विषय है कि पुणे में शिवसेना के उपनेता रघुनाथ कुचिक द्वारा किए गए अत्याचार की शिकार हुई का अभी तक कुछ पता नहीं चला है। चित्रा वाघ ने चेतावनी दी कि अगर लड़की नहीं मिली तो इसकी पूरी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन और राज्य की महाविकास आघाडी सरकार की ही होगी। 

    सभी सबूत पुलिस को दे दिए गए 

    पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कुचिक ने 29 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार किया और गर्भपात कराया, इसके लिए उन्हें चार जगहों पर ले जाया गया। इस संबंध में सभी सबूत पुलिस को दे दिए गए हैं।  उन्होंने कहा कि युवती पिछले दो दिनों से लापता है। अगर इस लड़की के साथ कुछ अनर्थ हुआ तो इसकी पूरी जिम्मेदारी पुलिस और राज्य सरकार की होगी।

    भोंदू बाबा से सावधान

    भोंदू बाबा द्वारा किए गए अत्याचार की घटना येवला में हुई है और पीड़ित महिलाओं से मुलाकात कर उनसे चर्चा भी की थी। चित्रा वाघ ने ऐसे लोगों की सलाह न मानने की भी अपील इस दौरान कही। पुलिस से सूचना मिलने पर पता चला कि पुलिस उचित जांच कर रही है। भोंदू बाबा ठहाका लगाते हैं, उसकी सलाह मत मानो, अगर किसी को प्रताड़ित किया गया है तो उसे आगे आना चाहिए, हर जगह अत्याचार की घटनाएं हो रही हैं। उन्होंने कहा कि रघुनाथ कुचिक के खिलाफ तमाम सबूत देने के बावजूद उन्हें जमानत मिलना आश्चर्यजनक है।  पत्रकार परिषद में नगर अध्यक्ष गिरीश पल्वे, लक्ष्मण सावजी, महिला मोर्चा की सुजाता करजगीकर, संध्या कुलकर्णी आदि मौजूद थे।