Suicide
File Photo

Loading

नासिक : वैवाहिक जीवन में सुखी न होने की भावना बना कर अपनी डेढ़ वर्षीय कन्या (Girl) की हत्या (Murder) करने के बाद एक महिला (Woman) ने खुद आत्महत्या (Suicide) करने की घटना दिंडोरी तहसील के वणी स्थित कोलीवाड़ा परिसर में सामने आई। वणी पुलिस ने संबंधित महिला के खिलाफ हत्या और आत्महत्या का मामला दर्ज (Case Registered) कर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस ने दी जानकारी के अनुसार अपनी कन्या की हत्या और आत्महत्या करने वाली महिला का नाम कृष्णगांव निवासी सविता विकास कराटे (33) है, जिसने अपनी कन्या तनुजा विकास कराटे (डेढ़ वर्ष) को मौत के घाट उतारा। सविता विकास कराटे का मायका वणी पिंपलगांव मार्ग के महादेव नगर में है। सविता ने अपनी कन्या तनुजा की गला घोटकर हत्या की। इसके बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या की। सविता ने तीन विवाह किए थे, लेकिन उसे संसारिक सुख न मिलने की भावना उसके दिल में निर्माण हुई थी। इसलिए उसने यह घातक उठाने की बात कही जा रही है। जानकारी के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना और पंचनामा किया। 

लासलगांव हुआ कुछ ऐसा, महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की घटना लासलगाव के अंबिका नगर परिसर में सामने आई है। मृतक का नाम शितल रामभाऊ तलवाड़े (40) है। पुलिस को घटना की जानकारी अंबिका नगर निवासी शौकत रसूल पठान ने दी। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने दी जानकारी के अनुसार मृतक शितल तलवाड़े किराएदार के रूप में शौकत पठान के मकान में रहती थी, जिसका दरवाजा आवाज लगाने के बाद भी अंदर से खुल नहीं रहा था। तांकझांक करने पर उसने छत की एक लोहे के राड़ से साड़ी के माध्यम से फांसी लगाकर आत्महत्या की। घटना की जानकारी मिलते ही लासलगांव पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक राहुल वाघ, सह पुलिस उप निरीक्षक देविदास लाड, महिला कर्मी शारदा कदम, प्रदीप आजगे, गणेश बागुल आदि मौके पर पहुंचकर घटना का मुआयना किया।