Crime
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली/नासिक. महाराष्ट्र (Maharashtra) से मिली एक सनसनीखेज खबर के अनुसार, यहां के नासिक (Nashik) जिले में अपने पति की मौत की परिस्थितियों पर शक जताने पर कुछ महिलाओं ने एक विधवा को सरेआम पीटा, उसका मुंह काला किया और जूतों की माला पहनाकर उसकी सबके सामने परेड कराई। वहीं पुलिस ने मंगलवार को यह जानकार दी है। 

    उक्त लोह्मर्षक घटना नासिक शहर से 65 किलोमीटर दूर चांदवाड तालुका के शिवरे गांव में बीते 30 जनवरी को हुई है। यहां एक अधिकारी ने बताया कि, पीड़िता हाल ही में एक सड़क दुर्घटना में जख्मी हो गई थी जिसके बाद उसका पति उसे उसके मायके छोड़ आया था। लेकिन बाद में वह उसकी बेटियों के साथ दो बार उससे मिले भी आया था।

    इधर जब महिला अपने मायके में थी तो उसके ससुराल वालों ने उसे बताया कि उसके पति ने सुसाइड कर लिया है। मामले पर पुलिस अधिकारी ने बताया कि, मृत्यु के बाद होने वाले अनुष्ठानों के दौरान 30 जनवरी को महिला ने अपने पति की मौत से जुड़ी परिस्थितियों पर शक जताया जिससे उसकी ननद तुरंत ही गुस्सा हो गई। 

    जांच अधिकारी अधिकारी के मुताबिक, ननद और गांव की कुछ अन्य महिलाओं ने बाद में पीड़िता का मुंह काला किया और उसे जूतों की माला पहनाकर पूरे गांव में परेड कराई। सुचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और उसे बचाया। हालांकि मामले पर खबर लिखे जाने तक कोई भी मामला दर्ज नहीं किया गया है।