File Photo
File Photo

Loading

धुलिया: स्थानीय क्राइम ब्रांच की टीम ने सड़क पर वाहनों को रोक कर लूटने वाले गिरोह में से एक को गिरफ्तार किया है। उसके पास से 13 हजार कीमत के 2 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। वहीं, उसके साथियों की भी तलाश शुरू कर दी गई है। ट्रक चालक मोहम्मद सिद्दीकी शब्बीर (37), गली नंबर 03, इस्लामाबाद, मालेगांव, नाशिक निवासी सूरत से अपने वाहन (नंबर एमएच 41जी 7488) में कपड़े भरकर मालेगांव लौट रहा था। उस समय के दौरान 8 जनवरी को सुबह करीब 5 बजे एक पिकअप में सवार कुछ अज्ञात लोगों ने शिकायतकर्ता के वाहन को रोक लिया और उसके साथी मोहम्मद तुफैल, वकील अहमद की पिटाई कर दी और उनके मोबाइल फोन छीन लिए।

 13 हजार रुपए कीमत के दो मोबाइल फोन बरामद

उन्होंने उनके ट्रक के शीशे भी तोड़ दिए थे। इस संबंध में साक्री थाने में मोहम्मद सिद्दीकी शब्बीर की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था। इस अपराध की समानांतर जांच स्थानीय अपराध शाखा कर रही थी। पुलिस निरीक्षक हेमंत पाटिल को मिली जानकारी के आधार पर स्थानीय अपराध शाखा की टीम ने टोली के एक संदिग्ध शुभम उर्फ ज्ञान साहेबराव खैरनार (22) वाडीपिसोल, जायखेड़ा को हिरासत में लिया। उसके कब्जे से 13 हजार रुपए कीमत के दो मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। उसने अपराध कबूल कर लिया और जांच के लिए साक्री पुलिस को सौंप दिया गया। 

अन्य आरोपियों की भी तलाश शुरू 

अन्य आरोपियों की भी तलाश शुरू कर दी गई है। पुलिस अधीक्षक संजय बारकुंड, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोर काले के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक हेमंत पाटिल, पुलिस नाईक योगेश राऊत, उप निरीक्षक संजय पाटिल, हवलदार श्रीकांत पाटिल, प्रभाकर बैसाणे, योगेश चव्हाण, सिपाही कमलेश सूर्यवंशी, अमोल जाधव की टीम ने यह कार्रवाई की।