Fire
File Photo

Loading

नासिक: भद्रकाली (Bhadrakali) में मालिक द्वारा खुद ही अपने गोदाम (Warehouse) में आग (Fire) लगाने का मामला सामने आया है। इस बारे में गोदाम मालिक के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। गोदाम मालिक का नाम बबलू सिंह परदेशी बताया गया है। बबलू सिंह का रसूलबाग श्मशान घाट के पीछे पिंपल चौक पर गोदाम है, जिसमें पुराना सामान रखा हुआ था। गोदाम में अचानक आग लगने से वह क्षतिग्रस्त हो गया।

घटना की जानकारी मिलते ही दमकल विभाग के कर्मियों ने पहुंचकर आग पर काबू पाया। क्षेत्र के निवासियों ने संभावना जताई कि आग लगी नहीं, बल्कि किसी ने लगाई है। इस संबंध में क्षेत्रवासियों ने भद्रकाली पुलिस थाने के वरिष्ठ अधिकारियों से चर्चा कर जांच की मांग की है। उपायुक्त और सहायक आयुक्त ने घटना की गंभीरता को देखते हुए घटनास्थल का दौरा किया था। पुलिस इंस्पेक्टर दिलीप ठाकुर ने जांच की और इलाके के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। फुटेज में एक शख्स हाथ में दो बैग लिए लिखा, उसके बाद लौटते समय उसके पास बैग नहीं दिखा।

पुलिस ने परदेशी के खिलाफ दर्ज किया मामला

पुलिस ने आस-पास के लोगों को सीसीटीवी फुटेज दिखाकर घटना की पुष्टि की। साथ ही बबलू सिंह परदेशी को फुटेज दिखाया। उसने पुलिस को बताया कि उसमें देखा गया व्यक्ति वही है। परदेशी की ओर से आग लगाने की पुष्टि होने पर इस मामले में भद्रकाली पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक दिलीप ठाकुर की शिकायत पर परदेशी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।