बच्चू कर्डिल हत्याकांड में पुलिस के हाथ नहीं लगा कोई सुराग

    Loading

    नासिक : अंबड औद्योगिक क्षेत्र (Ambad Industrial Area) के एक्सलो प्वाइंट के बच्चू कर्डिल (Bachchu Kardil) की विगत दिनों हत्या (Murder) कर दी गई थी। पुलिस को अभी तक इस मामले में कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है, इसके लिए मुंबई से फॉरेंसिक विशेषज्ञों (Forensic Experts) की टीम बुलाई जाएगी। 

    एक घटना में अज्ञात लोगों ने एक बुजुर्ग बच्चू कर्डिल के सिर पर धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी थी। बदमाशों ने घर में तोड़फोड़ की। पिछले पांच दिनों में इस मामले में शहर पुलिस ने विभिन्न टीमों का गठन कर जांच जरूर की, लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ कोई अहम सुराग नहीं लगा है। बताया जा रहा है कि इलाके में कहीं भी सीसीटीवी न होने से संदिग्धों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है। तकनीकी विश्लेषण के अनुसार, जांच जारी है। इस घटना को लेकर पुलिस कमिश्नर जयंत नाइकनवरे ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की और जांच की समीक्षा की। उसके बाद कमिश्नर ने संकेत दिए कि मुंबई से फॉरेंसिक विशेषज्ञों की टीम बुलाई जाएगी। 

    विशेष टीम के माध्यम से फिर से एक फोरेंसिक जांच की जाएगी

    इसलिए पुलिस हत्याकांड की डिटेल ट्रेस करने का प्रयास कर रही है। चोरी किए गए सूटकेस में कर्डिल से संबंधित दस्तावेज होने की बात कही जा रही है, उसी से प्रारंभिक अनुमान लगाया जा रहा है कि उक्त प्रकार की संपत्ति या जमीन का लेन-देन हुआ होगा, लेकिन, यह सब अपराध की गुत्थी सुलझाने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। जिस कमरे में बच्चू कर्डिल की हत्या हुई थी, उसे पुलिस ने सील कर दिया है। घटना के बाद पुलिस की डॉग टीम भी घर के आसपास थी।  चूंकि स्थानीय फोरेंसिक के माध्यम से कुछ भी सामने नहीं आ पाया है, इसलिए एक विशेष टीम के माध्यम से फिर से एक फोरेंसिक जांच की जाएगी। संभावना जताई जा रही है कि इससे पुलिस को कुछ सुराग हाथ लग सकते हैं।