अवैध शराब अड्डों पर पुलिस का छापा, इतने हजार का माल जब्त

Loading

चांदवड : वडनेर भैरव पुलिस (Vadner Bhairav Police) ने तहसील के वडनेर भैरव गांव के वडार गल्ली, खालचा कोलीवाड़ा, वरचा कोलीवाड़ा, कोंकण्टेंभी में अवैध शराब (Illegal Liquor) बेचने के अड्डों पर छापा (Raid) मारा। वडनेर भैरव के सहायक पुलिस निरीक्षक मयुर भामरे ने बताया कि इस छापे में शराब बनाने वाले पदार्थ सहित 58 हजार, 500 रुपये मूल्य का सामान जब्त किया गया है। नागरिकों ने वडनेर भैरव पुलिस की इस कार्रवाई का स्वागत किया है और नागरिकों की मांग है कि अस्थायी कार्रवाई के बजाय अवैध शराब खानों को खत्म कर दिया जाए। 

वडनेर भैरव गांव के ग्राम देवता श्री काल भैरवनाथ और माता जोगेश्वरी का यात्रोत्सव शुरू हो गया है। यात्रा महोत्सव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो, इसके लिए सहायक पुलिस निरीक्षक भामरे ने गांव क्षेत्र में अवैध शराब के अड्डों पर छापा मारा। इस कार्रवाई में वडार गल्ली में अवैध शराब के अड्डे पर छापा मारा गया, जिसमें 40,000 रुपये मूल्य के 200 लीटर के कुल 4 नीले ड्रम, 800 लीटर देसी हाथ भट्टी शराब तैयार करने वाला पदार्थ, 10,000 रुपये का एक 200 लीटर ड्रम, जिसमें 100 लीटर देसी हाथ भट्टी 50,000 रुपये की खट्टी-महक देसी शराब जब्त की गई। आरोपी कल्पना जाधव (55), वडारवाडी निवासी को सामग्री सहित गिरफ्तार कर लिया गया है। 

वाडरवाड़ी, वरचा कोलीवाड़ा देसी हाथ भट्टी पर भी छापा मारा गया और यहां से 6500 रुपये मूल्य का 200 लीटर लोहे का ड्रम मिला, जिसमें देसी हाथ भट्टी शराब बनाने के लिए 130 लीटर पदार्थ था। एक 20 लीटर सफेद कैन भी मिली, यहां से आरोपी कैलास शंकर को गिरफ्तार किया गया और उसके पास से कुल 8 हजार, 500 रुपये का सामान जब्त किया गया है। 

58.500 हजार का माल जब्त किया गया

दोनों अवैध देसी शराब कारखानों के खिलाफ कार्रवाई में कुल 58 हजार, 500 रुपये का सामान जब्त किया गया और दोनों के खिलाफ अवैध और बिना लाइसेंस शराब की बनाने और बिक्री का मामला दर्ज किया गया है। यह कार्रवाई नासिक ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शाहजी उमाप, मालेगांव के अपर पुलिस अधीक्षक अनिकेत भारती, वडनेर भैरव के सहायक पुलिस निरीक्षक मयूर भामरे, रमेश अवारे, पुलिस नाईक वाघमारे, नाईक कर्डे, जाधव के नेतृत्व की गई।