rape

    नाशिक. नाशिक (Nashik) में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जहां एक ब्यूटी पार्लर (Beauty Parlor) चालक महिला के साथ दुष्कर्म किया गया। आरोप है कि पार्लर में पूजा के दौरान दुकान में घुसकर आरोपी (Accused) ने महिला का साथ दुष्कर्म किया।  एक अपराधी ने व्यवसायी महिला को चाकू दिखा कर उसका रेप किया।

    सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार खुलासा हुआ है कि नाशिक के पवननगर इलाके में एक कारोबारी महिला के साथ दुष्कर्म किया गया। अपराधी ने उसे चाकू दिखा कर उसे धमकाया।  बताया जा रहा है कि इस क्षेत्र में पीड़िता एक ब्यूटी पार्लर चलाती है।  महिला जब अपने पार्लर में पूजा कर रही थी कि, तभी आरोपी दुकान में घुस गया।  इसके बाद आरोपी ने दरवाजा बंद कर दिया और चाकू दिखा कर महिला को धमकाने लगा।  महिला के मुंह पर हाथ रख कर उसे बांध दिया और उसका रेप किया। 

    पेरोल पर था आरोपी 

    हिम्मत कर महिला ने अंबड पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। हत्या के आरोप में जेल से पैरोल पर छूटने के बाद आरोपी फरार हो गया था। फरार आरोपित की तलाश की जा रही है।

    पुलिस कमिश्नर एक्शन मोड में

    इस बीच नाशिक के पुलिस कमिश्नर दीपक पांडे अंबड थाने पहुंच गए और आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की चार टीम भेजी गई है। वहीं इन दिनों महाराष्ट्र में रेप के कई मामलेघटित हुए है, जिसमें कुछ दिनों पहले साकीनाका कि निर्भय का मामला सामने आया था तो कुछ वहीं पिछले हफ्ते डोंबिवली कि नाबालिग बच्ची के गैंग रेपकि घटना घटी है। हालांकि पुलिस प्रशासन नेइन अपराधों को रोकने के लिए हर मुमकिन प्रयास कर रही है।