The problem of citizens increased due to the closure of the road in the camp

    देवलाली कैंप. छावनी बोर्ड (CantonmentBoard) के वार्ड क्र.8 के विजयनगर स्थित विमानतल रोड परिसर के 500 मकानों के सड़क की समस्या खड़ी हुई है, जिसे हल करने की मांग को लेकर विजयनगर के शिष्टमंडल ने कॅन्टोन्मेंट बोर्ड के सीईओ डॉ.राहुल गजभिये को ज्ञापन सौंपा। सीईओ डॉ. राहुल गजभिये ने कहा, इस बारे में सेना प्रशासन से बात की जाएगी। साथ ही खराब हुई सड़कों की तुरंत मरम्मत की जाएगी। 

    इस समय अंबादास देशमुख, योगेश चंद्रात्रे, शिवाजी आव्हाड, प्रताप सोनवणे,अशोक बोराडे, महेश इनामदार, जितू संगमनेरे, मोहन पाटील,भानुदास संदानशीव, शशिकांत देशमुख, शिवाजी चित्ते, सचिन चंद्रात्रे, तानाजी करंजकर, तानाजी भोर आदि उपस्थित थे। इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए अंबादास देशमुख ने कहा, वार्ड क्र.8 के विजय नगर परिसर से सेना क्षेत्र से जाने वाली सड़क का उपयोग कई सालों से दत्तनगर, अर्क सोसाइटी, तिरुपती गार्डन, अमित सोसाइटी, शिवप्रवाह अपार्टमेंट, तिरुपती रो हाऊसेस के नागरिक कर रहे है।

    परंतु सेना प्रशासन ने इस सड़क को नागरिकों के लिए बंद करने का निर्णय लिया है। जिसके चलते 500 मकानों के नागरिकों की नींद उड़ गई है। इस समस्या को हल करने के लिए नागरिकों के शिष्टमंडल ने कॅन्टोन्मेंट बोर्ड के सीईओ डॉ. राहुल गजभिये को ज्ञापन सौंपा। इस बारे में जानकारी देते हुए डॉ. गजभिये ने कहा, इस बारे में जल्द ही सेना प्रशासन से बात की जाएगी।  अभियंता विलास पाटिल ने कहा, संबंधित सड़क सेना क्षेत्र से होने से स्टेशन मुख्यालय को यह सड़क नागरिकों के लिए शुरू रखने की विनंती की गई है।  वास्तविक कॅन्टोन्मेंट बोर्ड परिसर के नागरिकों को मकान निर्माण की अनुमती दी है। 20 से 25 सालों से यहां के नागरिक इस सड़क का उपयोग कर रहे है। अब उसे एकाएक बंद करने से नागरिक परेशान हो गए है।