बालासाहेब सानप के BJP में प्रवेश पर आई यह प्रतिक्रिया

  • बासी कढ़ी में उबाल लाने का प्रयास

Loading

नाशिक. पूर्व विधायक बालासाहेब सानप (Former MLA Balasaheb Sanap) का भाजपा (BJP) में प्रवेश बासी कढ़ी में उबाल की तरह देखा जा रहा है. प्रदेश कांग्रेस ओबीसी प्रभाग के उपाध्यक्ष विजय राउत (Vijay Raut) ने  टिप्पणी करते हुए विश्वास व्यक्त किया है कि आगामी नगरपालिका चुनावों में महाविकास आघाड़ी सत्ता में आएगी.

जब विधानसभा चुनाव में सानप का टिकट काटा गया, तो उन्होंने विद्रोह किया और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) से चुनाव लड़कर भाजपा नेताओं का समर्थन करने की कोशिश की, लेकिन मतदाताओं ने उन्हें खारिज कर दिया. हालांकि अति आत्मविश्वास के बल पर किया गया प्रयास शून्य हो गया और भाजपा का मेयर बनते ही बालासाहेब सानप मुश्किल में पड़ गए. इसलिए, राज्यों में भाजपा नेताओं पर कितना भरोसा किया जाना चाहिए, यह सवाल अब आम आदमी कर रहा है. क्योंकि पिछले मनपा चुनावों में पूर्व मुख्यमंत्री ने नाशिक को गोद लेने की घोषणा की थी.

पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis)  ने जटिल नियमों के कारण नाशिक के विकास को रोकने का काम किया है. पिछले साल के चुनावों में, बालासाहेब सानप पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया गया था. अब सानप अपनी छवि को सुधारने के लिए फिर से भाजपा का दरवाज़ा खटखटा रहे हैं. ऐसे विचार कांग्रेस उपाध्यक्ष विजय राउत ने व्यक्त किए.