murder

    Loading

    नाशिक : नाशिक रोड परिसर में फर्नीचर बनाने बनाने वाले व्यवसायी (Businessman) का अपहरण (Kidnapping) करके हत्या (Murder) करने की घटना सामने आने से खलबली मच गई है। सिन्नर फाटे के पास स्थित एकलहरे रोड क्षेत्र में स्कूल के बेंच बनाने का कारखाना है। इसी कारखाने के मालिक का अपहरण करके उसकी मालेगांव में हत्या किए जाने की खबर मिली है। व्यापारी का शव तहसील के सायतरपाडे क्षेत्र के बरामद किया गया है। पुलिस ने बताया कि उक्त व्यापारी के शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं। मृतक की पहचान शिरीष गुलाबराव सोनवणे (56) के रूप में हुई है। 

    शिरीष सोनवणे की पासपोर्ट कार्यालय के पास, नाशिक रोड में फैक्ट्री में शुक्रवार को तीन व्यक्तियों आए और उन्होंने कारखाने के मालिक को अपनी कार के पास आर्डर देने के लिए बुलाया। मालिके साथ कारखाने के में काम करने वाला फिरोज भी आया था। आर्डर के दौरान मालिक ने उनसे चाय के लिए पूछा तो मालिक के साथ आए लोग चाय लाने के लिए चले गए। उसके बाद वे लोग कारखाने के मालिक को सिन्नर फाटे की ओर से ले गए। उसके बाद से कारखाने के मालिक का कुछ पता नहीं चला। 

    घटना के दो दिन बाद कारखाने के मालिक का शव मालेगांव के पास से बरामद हुआ। आखिर कारखाने के मालिक की हत्या क्यों की गई, उसके पीछे का कारण क्या था, इसके बारे में कोई खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और उम्मीद की जा रही है कि शीघ्र ही इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली जाएगी।