Kidnapping
FILE PHOTO

    Loading

    मालेगांव : अहमदाबाद (Ahmedabad) के व्यापारी (Businessman) को कॉपर स्क्रॅब के रॉ मटेरियल देता हूं, ऐसा कहकर धुलिया (Dhulia) में बुलाकर व्यापारी का अपहरण (Kidnapping) करके उसे भारदे नगर (ता. मालेगांव) के जंगल में ले जाने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया, जबकि इस मामले से चार लोग अभी-भी फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस ने बताया कि इस मामले में व्यापारी से तीन लाख रुपए की मांग की गई थी, जिनमें से सवा दो लाख रूपए ऑनलाइन के जरिए मांगे गए थे। बताया जा रहा है कि फिरौती मांगने वालों ने व्यापारी के जेब से चार हजार रूपए जबरदस्ती निकाल लिए। इस मामले के चार संशयितों की पुलिस तलाश कर रही है।  

    मुरली भंडारी (24), अहमदाबाद के एक व्यवसायी को दादाराम भोंसले और उनके सहयोगियों ने कॉपर स्क्रब सामग्री देने के बहाने धुलिया बुलाया था, उसके बाद उसे दोपहिया वाहन पर भरदनगर के जंगल में ले जाकर पीटा और फिरौती के लिए अगवा कर लिया, इसके बाद आरोपी ने तीन लाख की मांग की। मुरली के पिता रघुराज ने दोस्तों और खुद से पैसे एकत्र किए और संदिग्धों को 1.52 लाख रुपए ऑनलाइन भेजे। संबंधितों ने जबरदस्ती मुरली की जेब से चार हजार रूपए भी निकाल लिए। 

    पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज 

    रिहाई के बाद मुरली ने तहसील पुलिस स्टेशन का दरवाजा खटखटाया और शिकायत दर्ज कराई। अपराध की प्रकृति को देखते हुए उपाधीक्षक पुष्पराज सूर्यवंशी, सहायक निरीक्षक हेमंत पाटिल, देवेंद्र शिंदे, उपनिरीक्षक एस. डी. कोली और उनके सहयोगियों ने मंगलवार तड़के दादाराम भोसले (36) और बबलू उर्फ छोटू चव्हाण (28) दोनों हेकलवाड़ी, जिला धुलिया को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि चार अन्य संदिग्ध श्यामलाल पवार, लुकड्या चव्हाण, मुन्ना भोसले, रामदास पवार फरार हैं। मामले में शामिल सभी 6 आरोपियों के खिलाफ तहसील पुलिस स्टेशन में लूट, अपहरण और जबरन वसूली का मामला दर्ज किया गया है।