Axe Attack
Representational Pic

Loading

चांदवड़: धोंडगव्हाणवाड़ी (Dhondgawanwadi) गांव के खुंटवाड़ बाबा बस्ती में झगड़े और गाली-गलौज को लेकर गुस्से में एक 35 वर्षीय किसान (Farmer)के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या (Murder) कर दी गई। इस घटना से पूरा वडनेरभैरव क्षेत्र दहल उठा है। वडनेरभैरव पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। इस घटना को लेकर बहादुर सिंह नारायण सिंह परदेशी (70) की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार, बहादुर सिंह नारायण सिंह परदेशी (70) और केदू बाबूराव कदले धोंडगव्हाणवाड़ी गांव के खुंटवाड़ बाबा बस्ती में अगल-बगल रहते हैं। उनमें हमेशा लड़ाई-झगड़े होते रहते थे। 4 जून को सचिन बहादुर सिंह परदेशी (35) द्वारा मीराबाई बाबूराव कदले को गाली देने के बाद झगड़ा बढ़ गया।

हत्या कर मौके से फरार हुआ आरोपी

इसके बाद सचिन पेड़ काटने के लिए कुल्हाड़ी लेकर खेत में जा रहा था। इसी दौरान मीराबाई के भतीजे स्वप्निल विश्वनाथ कदले (32) ने सचिन को गाली देते हुए उसकी कुल्हाड़ी छीनकर स्वप्निल ने उसके सिर पर वार कर दिया। इससे सचिन खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा। इसमें सचिन की मौत हो गई। यह देख स्वप्निल मौके से फरार हो गया। 

कोर्ट ने दो दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

इस घटना की जानकारी मिलते ही वडनेरभैरव के सहायक पुलिस निरीक्षक मयूर भामरे मौके पर पहुंचे और आरोपी की तलाश की। आरोपी स्वप्निल को भामरे ने सुबह तड़के हिरासत में ले लिया। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। चांदवड़ अदालत ने आरोपी को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया।