Nawab Malik-Devendra Fadnavis war of words may turn into a legal battle? NCP leader's son-in-law sent notice to former CM
File

    Loading

    मुंबई: क्रूज़ ड्रग्स केस (Cruise Drugs Case) के मामले में शुरू हुए आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। महाराष्ट्र (Maharashtra) में लगातार इस मामले में राजनीति गर्माती जा रही है। राज्य सरकार में मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) की जुबानी जंग अब कानूनी लड़ाई में तब्दील होती नज़र आ रही है। फडणवीस के आरोपों के बाद नवाब मलिक के दामाद ने देवेंद्र फडणवीस को कानूनी नोटिस भेजा है। 

    एएनआई के अनुसार, महाराष्ट्र के मंत्री और राकांपा नेता नवाब मलिक के दामाद ने पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस को “मानहानिकारक और झूठे आरोपों के लिए कानूनी नोटिस भेजा है। उन्होंने इस नोटिस में मानसिक प्रताड़ना, पीड़ा और वित्तीय नुकसान के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की।”

    इस मामले में नवाब मलिक ने कहा, ‘मेरी बेटी ने पूर्व सीएम और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस को उनके आवास पर ड्रग्स पाए जाने के आरोप पर कानूनी नोटिस भेजा है। अगर वह हमसे माफी नहीं मांगेंगे तो हम फडणवीस के खिलाफ मानहानि का केस करेंगे।’

    बता दें कि, मलिक और फडणवीस पिछले दिनों से लगातार एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। मलिक ने फडणवीस पर आरोप लगाया था कि, कुछ ड्रग पैडलर के बीजेपी (BJP) नेता के साथ संबंध है।

    मलिक के आरोप पर फडणवीस ने पलटवार करते हुए कहा था, नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड (Underworld) से संबंध हैं और वे इसके सबूत भी दे सकते हैं। हालांकि मलिक ने आरोपों का खंडन करते हुए कहा था कि, जब उनके पास सबूत हैं तो वे उन्हें सामने लाएं।