After Pune, Palghar police arrested witness in cruise drugs case, Kiran Gosavi
Photo:Twitter

    Loading

    मुंबई: एक बड़ी खबर के अनुसार एनसीबी की गवाह किरण गोसावी (Kiran Gosavi) ने एएनआई से बात करते हुए कहा कि उन पर लगाए गए सभी आरोप झूठे है। जांच की कहानियां गढ़ी है, उसकी दिशा बदल बदली जा रही है। उन्होंने कहा मुझे कॉल कर धमकाया जा रहा है कि मैंने आर्यन खान की गिरफ्तारी की है। उन्होंने कहा कि आधे घंटे के बाद आत्मसमर्पण करने वाले है। जिसके बाद सब कुछ साफ हो जाएगा।

    बता दें कि किरण गोसावी के बयान के बाद पुणे पुलिस का बयान भी सामने आ गया है। उन्होंने कहा है कि, वह अभी भी गोसावी की तलाश कर रहे हैं और उन्हें गोसावी के सरेंडर की कोई जानकारी नहीं है। एसीबी सतीश गोवेकर ने कहा है कि, मीडिया में आरोपी किरण गोसावी के बारे में खबरें हैं। हम अभी भी उसकी तलाश कर रहे हैं और जैसे ही हमें और जानकारी मिलेगी हम आपके साथ साझा करेंगे।

    एसीपी सतीश गोवेकर ने आगे कहा है कि उसके स्थान में अभी तक कुछ जानकारी का खुलासा नहीं सकता है। हमारी टीम  मामले की जांच कर रही है। हमें उसके सरेंडर की कोई जानकारी नहीं मिली है। उन्होंने ने यह भी बताया है कि इस मामले के 2 आरोपियों में से हमने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

    किरण गोसावी पर है यह आरोप

    गोसावी के बॉडीगार्ड प्रभाकर ने एफिडेविट में कहा कि उसने किरण गोसावी और सैम डिसूजा को आपस में बात करते सुना था कि ‘आप 25 करोड़ रुपये का बम डाल दो। चलो 18 करोड़ में सौदा तय करते हैं और समीर वानखेड़े को आठ करोड़ रुपये दे देते हैं’। आरोप लगाने वाला खुद को किरण गोसावी का बॉडीगॉर्ड बता रहा है।