Supriya Sule

    Loading

    मुंबई: धार्मिक गुरु बंडा तात्या कराडकर (Bandatatya Karadkar) की मुश्किलें बढ़ गई हैं। दरअसल तात्या ने एक बयान में कहा था कि सुप्रिया सुले और पंकजा मुंडे शराब पीती हैं। सुप्रिया सुले (Supriya Sule) जहां एनसीपी सांसद हैं वहीं पंकजा मुंडे (Panjaka Munde) बीजेपी नेता हैं। पुलिस ने इस टिप्पणी (Objectionable Remarks) को लेकर बंडा तात्या कराडकर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

    ज्ञात हो कि पुलिस ने इस मामले में बताया कि धार्मिक गुरु बंडा तात्या कराडकर के खिलाफ शुक्रवार को सुप्रिया सुले और बीजेपी नेता पंकज मुंडे के खिलाफ टिप्पणी के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। यह टिप्पणी महाराष्ट्र के सतारा जिले में एक प्रदर्शन के दौरान कराडकर ने की थी। 

    कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कराडकर ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि आप लोगों को नहीं पता है क्या सुप्रिया शराब पीती हैं? पंकजा के लिए भी यही बातें उन्होंने कही। इस बयान के बाद घमासान मच गया। इस बयान के बाद एनसीपी और शिवसेना ने तीखी प्रतिक्रिया दी।

    गौर हो कि महाराष्ट्र की उद्धव सरकार ने हाल ही में सुपरमार्केट में शराब की बिक्री (वाइन) को बेचने की इजाजत दी थी। सरकार के इस फैसले के खिलाफ बंडा तात्या कराडकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। सतारा पुलिस की मानें तो इसी दौरान पंकजा मुंडे और सुप्रिया सुले के विरुद्ध यह टिप्पणी की गई।