Father-son, some more people who misuse central agencies will go to jail: Sanjay Raut
File Photo: ANI

    Loading

    मुंबई: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक (Politics on Nawab Malik Questioning) से ईडी (ED) ने मुंबई अंडरवर्ल्ड की गतिविधियों से जुड़े धन शोधन (Money Laundering) के एक मामले में आज सुबह पूछताछ की। ईडी के एक्शन के बाद अब पूरे मामले पर सियासी बयानबाजी तेज हो गई है। एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले (NCP MP Supriya Sule) और राज्य सरकार में मंत्री जयंत पाटिल (Jayant Patil) के बाद अब शिवसेना नेता संजय राउत (Shiv Sena Leader Sanjay Raut) ने प्रतिक्रिया दी है। राउत ने कहा कि ध्यान रहे 2024 के बाद आप की भी जांच होगी। साथ ही उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में मैं सभी खुलासे करूंगा।

    शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि आने वाले दिनों में मैं सभी खुलासे करने जा रहा हूं। इसके लिए मुझे कितनी भी बड़ी कीमत क्यों ना चुकानी पड़े। मैं एक-एक अफ़सर को एक्सपोज करूंगा। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक को जिस तरह से ED के लोग उनके घर में जाकर लेकर गए हैं, यह महाराष्ट्र सरकार के लिए चुनौती है। पुराने मामलों को निकालकर सबकी जांच हो रही है। आप जांच कर सकते हैं। 2024 के बाद आप की भी जांच होगी।

    संजय राउत की प्रतिक्रिया-

    गौर हो कि पूरे मामले पर एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने कहा कि कई दिनों से बीजेपी के लोग ट्वीट कर रहे थे कि नवाब मलिक और महा विकास अघाड़ी के खिलाफ ईडी का नोटिस आएगा। बिना किसी नोटिस के वे उन्हें सीधे ईडी कार्यालय ले गए। पता नहीं उन्होंने कौन सी नई राजनीति शुरू की है। यह महाराष्ट्र का अपमान है।

    वहीं महाराष्ट्र सरकार में मंत्री जयंत पाटिल ने कहा कि नवाब मलिक को बिना किसी पूर्व सूचना के पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय ले जाया गया है। उन्होंने पिछले कुछ दिनों में भाजपा नेताओं का पर्दाफाश किया था, इसलिए अब बदला लिया जा रहा है।