पृथ्वीराज चव्हाण का PM पर प्रहार, कहा- ‘दोबारा मोदी सरकार आई तो होगी रूस जैसी तानाशाही’

Loading

कराड: जहां पुरे देश में PM मोदी  के चाहने वाले कम नहीं, वहीं उनका विरोध करने वाले भी कम नहीं। विपक्ष लगातार किसी न किसी मुद्दे को उठाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर प्रहार करते है, ऐसे में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण का मोदी के विरोध में एक बयान सामने आया है, जिसकी चर्चा महाराष्ट्र सहित पुरे देश में हो रही है। आइए यहां जानते है खबर विस्तार से… 

दरअसल महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण ने आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि ”अगर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार लोकसभा चुनाव में दोबारा चुनी गई तो हमारे देश में चीन और रूस जैसी तानाशाही आ जाएगी और लोगों के पास कोई अधिकार नहीं होंगे। लोकतंत्र को बचाए रखने के लिए आजादी की दूसरी लड़ाई जीतनी होगी।” इस तरह उन्होंने चीन और रूस का उदाहरण देते हुए मोदी पर हमला बोला है। 

जानकारी के लिए आपको कि पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण कांग्रेस की जनसंवाद पदयात्रा के अवसर पर कोले (टी. कराड) में एक सार्वजनिक बैठक में बोल रहे थे। कांग्रेस के प्रदेश महासचिव उदय सिंह पाटिल-उंडालकर, युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष शिवराज मोरे, मलकापुर शहर अध्यक्ष नीलम येडगे, नामदेव पाटिल, कोले सरपंच भाग्यश्री देसाई और अन्य प्रमुख रूप से उपस्थित थे। ऐसे में अब महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण के इस विवादित बयान के बाद सियासत गरमाने के आसार है।