File Photo
File Photo

    Loading

    पिंपरी : एक फिल्म (Film) लेखक को पत्थरों से धमकाकर उसके पास से 10 लाख रुपये, कागजात और फिल्म की हार्ड डिस्क (Hard Disk) लूटे जाने की वारदात सामने आई है। पुणे- मुंबई हाइवे (Pune-Mumbai Highway) पर पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad) से सटे मावल तालुका के सोमाटने फाटा इलाके में शनिवार की दोपहर चार से साढ़े चार बजे के करीब हुई इस वारदात में तलेगांव दाभाड़े पुलिस (Talegaon Dabhade Police) ने पांच आरोपियों (Five Accused) को गिरफ्तार किया है।

    इस मामले में शंकर निवृत्ती भेंडेकर (29) ने तलेगांव दाभाडे पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। इसके अनुसार पुलिस ने लिंबाजी भीमराव मुंढे (38), संग्राम अशोक मुंढे (26), ज्ञानेश्वर बजरंग सकट (19), सुमित सुरेश कदम (23), अमर मारप्पा वाघमारे (30) को गिरफ्तार कर उनके अन्य आठ से 10 साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

    पुलिस ने मामला दर्ज कर उपरोक्त पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया 

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक वादी शंकर भेंडेकर फिल्म राइटर हैं। लिंबाजी मुंडे ने उन्हें फिल्म के लिए भुगतान किया था, इसलिए वादी भेंडेकर लिंबाजी को भुगतान करने के लिए शनिवार दोपहर उसके कार्यालय के सामने गए। उस समय आरोपियों ने शंकर भेंडेकर को पत्थर मारकर धमकाया और उनसे  जबरन 10 लाख रुपए, सहमति पत्र, हक त्याग पत्र और पखवाज फ़िल्म की हार्ड डिस्क छीन ली। इस बारे में तलेगांव दाभाड़े पुलिस ने मामला दर्ज कर उपरोक्त पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके अन्य साथियों की खोजबीन और मामले की जांच जारी है।