Prithviraj Chauhan
गणेश प्रतिमा वितरित करते पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चौहान

Loading

पुणे: पुणे (Pune)शहर में पुणे शहर जिला कांग्रेस पार्टी के व्यापारी सेल की तरफ लगभग 555 स्थानीय महिलाओं को “केवल पांच रुपये में गणेश मूर्ति” के वितरण का उद्घाटन पूर्व मुख्यमंत्री द्वारा किया गया। पृथ्वीराज चव्हाण (Prithviraj Chauhan) ने वार्ड नंबर 28 के कुछ निवासियों को प्रारंभिक रूप में गणपति बाप्पा की मूर्ति वितरित की। इस अवसर पर अरविंद शिंदे (अध्यक्ष, पुणे शहर जिला कांग्रेस कमेटी), मोहन जोशी, अभय छाजेड़, विजयकांत कोठारी, पन्नालालजी लुनावत, स्नेहल पाडाले, नीता राजपूत, मनीषा फाटे, सोनकांबले, सुरेश चौधरी, सुरेश चौधरी, उमेश मांडोत, मनीष, इस अवसर पर सीमा जैन महाडिक, अनुसया गायकवाड सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे। 
 
भरत सुराणा (अध्यक्ष, पुणे शहर जिला कांग्रेस व्यापारी सेल) और योगिता सुराणा ने पृथ्वीराज चव्हाण को शॉल, श्रीफल और गुलदस्ता देकर सम्मानित किया। इस मौके पर पृथ्वीराज चव्हाण ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा, वर्तमान में महंगाई काफी बढ़ गई है। लेकिन भरत सुराणा और योगिता सुराणा पिछले कई वर्षों से लगभग मुफ्त दर यानी 5 रुपये में गणेश मूर्ति लोगों तक पहुंचा रहे है। 
 
 
भरत सुराणा और उनकी पत्नी योगिता सुराणा ने गणेश की मूर्तियों को इकट्ठा करने और उन्हें गरीब समुदाय को 5 रुपये में वितरित करने की एक सुंदर पहल की है, बापा को लॉटरी के माध्यम से नागरिकों को वितरित किया जाता है, मतलब ये हुआ कि भगवान गणेश तय करते हैं कि किसके घर जाना है, यह घरेलू आनंद में त्योहार मनाया जा सकता है। इसके पीछे मंशा अच्छी है। इस स्थान पर आपका बहुत-बहुत धन्यवाद और बधाई कि आपने पुणे शहर में एक अनूठी पहल लागू की है।