A massive fire broke out in the godown of an online grocery store in Pune, cash and goods worth lakhs damaged
Photo: ANI

    पुणे: महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे (Pune) में मौजूद बावधन इलाके के एक ऑनलाइन ग्रोसिरी स्टोर के गोदाम में बीती रात अचानक आग (Fire) लग गई। देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया जिसके बाद दमकल विभाग (Fire Brigade) को आग को काबू में लेने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। सोमवार सुबह तक आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया। 

    बताया जा रहा है कि, इस आग में गोदाम को काफी नुकसान पहुंचा है। आग की चपेट में आए गोदाम में रखी नगदी समेत सारा सामान जल कर खाक हो गया।

    हालांकि गनीमत रही की इस भीषण आग में किसी के भी घायल या हताहत होने की खबर नहीं है।