Representative Pic
Representative Pic

    Loading

    पुणे : पुणे सिटी पुलिस (Pune City Police) ने शनिवार (Saturday) को मुंबई (Mumbai) के एक किशोर को पुणे (Pune) की एक नाबालिग (Teenager) लड़की को इंस्टाग्राम (Instagram) पर परेशान करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि आरोपी (Accused) यश भंडारे (19) ने सोशल मीडिया पर नाबालिग से संपर्क किया। लड़की के साथ बातचीत के दौरान, वह कथित तौर पर उसकी निजी तस्वीरें हासिल करने में कामयाब रहा। उसने कथित तौर पर लड़की को धमकी दी कि वह उसकी तस्वीरों को एक नकली इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रसारित करेगा।

    इस मामले में नाबालिग लड़की की मां ने साइबर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (डी), 506 और 34 के साथ-साथ यौन अपराधों से बच्चों की रोकथाम अधिनियम (पॉक्सो) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी द्वारा इस्तेमाल किए गए सोशल मीडिया अकाउंट के तकनीकी विश्लेषण से मुंबई में उसकी लोकेशन का पता चला। पुणे पुलिस की एक पुलिस टीम ने मुंबई जाकर भंडारे को गिरफ्तार किया, जो चेंबूर का रहने वाला है। उसे पुणे की एक विशेष अदालत में पेश किया गया, अदालत ने उसे 13 जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

    इस मामले में नाबालिग लड़की की मां ने साइबर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (डी), 506 और 34 के साथ-साथ यौन अपराधों से बच्चों की रोकथाम अधिनियम (पॉक्सो) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी द्वारा इस्तेमाल किए गए सोशल मीडिया अकाउंट के तकनीकी विश्लेषण से मुंबई में उसकी लोकेशन का पता चला। पुणे पुलिस की एक पुलिस टीम ने मुंबई जाकर भंडारे को गिरफ्तार किया, जो चेंबूर का रहने वाला है। उसे पुणे की एक विशेष अदालत में पेश किया गया, अदालत ने उसे 13 जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।